logo

कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के 3 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

 | 
कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के 3 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

Kulgam: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सेना के 3 जवान शहीद हो गए हैं। सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। यहां के हलान क्षेत्र के ऊंचे इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। जिसमें कुलगाम पुलिस बल भी शामिल था।

इस सर्च ऑपरेशन के दौरान शुक्रवार शाम को जवानों की मुठभेड़ आतंकवादियों के साथ हुई थी, जिसमें 3 सैनिक घायल हुए थे। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां देर रात तीनों ने दम तोड़ दिया।

वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में सेवा के बल ने मौके पर डेरा जमा रखा है। सुरक्षा घेरा सख्त करते हुए आतंकवादियों की तलाश लगातार जारी है। उधर श्रीनगर से हमले की फिराक में घूम रहे टीआरएफ के 3 दहशतगर्दों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एके-47, कारतूस, पिस्तौल और हथगोले बरामद किए गए हैं।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों की यह मुद्दे ऐसे समय में हो रही है, जब यहां से धारा 370 को हटाए 4 साल पूरे हो रहे हैं। 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 निरस्त किया गया था और इसी को देखते हुए आज 6:30 बजे बीजेपी नेहरू पार्क से लेकर शेर ए कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर तक विजय मार्च निकालने वाली है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए आज अमरनाथ यात्रा भी स्थगित की गई है।