Deepika Padukone: आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्रांड को प्रमोट करना भारी पड़ा दीपिका पादुकोण को,जमकर हो रहीं ट्रोल

 

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपना नया स्किन केयर ब्रांड लॉन्च किया है। अब उन्होंने आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि वह अपने ब्रांड का प्रचार कर रही हैं।

इससे वह इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। इससे पहले आलिया भट्ट अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इसमें वह बिना मेकअप के देखी जा सकती हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'रविवार की सुबह कुछ अच्छी रोशनी मिली और मैं बाथरूम में फोटोशूट कर रही हूं।' दीपिका पादुकोण ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे अश्वगंधा की खुशबू आ रही है।' इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है, 'आपने बहुत सही सूंघा है। यह मेरा पसंदीदा उत्पाद है।

दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है


हालांकि, इंटरनेट यूजर्स को यह कमेंट पसंद नहीं आया और उन्हें इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक ने लिखा है, 'दीपिका पादुकोण, आप अपने पीआर और मार्केटिंग के लिए कुछ भी कर लेती हैं।' एक ने लिखा है, 'दीपिका पादुकोण, ये बहुत घटिया कमेंट है.' एक ने लिखा है, 'दीपिका पादुकोण यह विज्ञापन की ऊंचाई है।' इसी बीच आलिया भट्ट ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राह रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी की झलक की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'इसका नाम राह है। उनकी दादी ने उनका नाम रखा। इसके कई मायने हैं।