हॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने तोड़ीं सारी हदें, बिना कपड़ों के स्वीमिंग पूल से शेयर की तस्वीरें

 

हॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा डैडारियो, जिन्होंने कई हिट फिल्मों और सीरीज में काम किया है. आज इनका नाम दुनियाभर में लोकप्रिय है. 
 एलेक्जेंड्रा दिखने में भी बेहद ही खूबसूरत हैं, लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं. वहीं एलेक्जेंड्रा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 
 अब एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से एलेक्जेंड्रा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 
 लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बिना कपड़ो के नजर आ रही हैं. उन्होंने कुछ भी नहीं बहन रखा है और स्वीमिंग पूल में ग्लैमरस लुक फ्लाॉनट कर रही हैं. 

 एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की वो तुरंत सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गईं. लोग उनकी इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 
 एलेक्जेंड्रा डैडारियो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने पहले कई बार बिकिनी लुक में फोटोज पोस्ट की हैं. 
 फिल्में और सीरीज के जरिए एलेक्जेंड्रा ने खूब पहचान तो बनाई ही है, साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 22.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 
 अगर बात एलेक्जेंड्रा डैडारियो की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने जून 2022 में हॉलीवुड प्रोड्यूसर एंड्रयू फॉर्म से शादी की हैं.