Jhanvi Kapoor: जाह्नवी कपूर सफेद साड़ी पहन पानी में उतरी देखे गजब हैं तस्‍वीरें

 

एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी ही तस्‍वीरे शेयर की हैं, ज‍िन्‍हें पहली नजर में देखते ही आपको सालों पुरानी मंदाक‍िनी ही याद आ जाएगी.

जाह्नवी कपूर ने शन‍िवार शाम को ये तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. हालांकि उन्‍होंने अपनी इन तस्‍वीरों को कोई कैप्‍शन नहीं द‍िया, लेकिन ये तस्‍वीरें ही अपने आप में एक कहानी बयां करती हैं. सफेद साड़ी पहने पानी में उतरतीं 25 साल की जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही गोल्‍डन बोर्डर वाली ये साड़ी जाह्नवी के साउथ इंड‍ियन लुक को भी खूब न‍िखार रही हैं.

इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस और उसके दोस्‍त जमकर कमेंट कर रहे हैं. जाह्नवी का दोस्‍त ओरी ने भी इस तस्‍वीर पर कमेंट क‍िया है. ओरी ने जाह्नवी के इस लुक की तारीफ की है तो वहीं कई फैंस इस अवतार से क‍िसी साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस की याद आने की बात कह रहे हैं.

वहीं मंदाक‍िनी की बात करें तो वह फिल्‍म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के ल‍िए याद की जाती रही हैं. इस फिल्‍म के एक गाने ‘तुझे बुलाएं ये मेरी बाहें…’ में सफेद साड़ी पहन झरने में नहाती नजर आई थीं. ये फिल्‍म उस दौरान खूब सुर्खियों में आई थीं.

जाह्नवी कपूर प‍िछले साल अपनी फिल्‍म ‘म‍िली’ के ल‍िए खूब चर्चाओं में रही थीं. इस फिल्‍म में जाह्नवी को उनके अभ‍िनय के ल‍िए सराहा गया था. जहां पर्दे पर ‘गुड लक जैरी’ और ‘म‍िली’ जैसी फिल्‍मों में कम ग्‍लैमरस अवतार में नजर आती हैं, वहीं दूसरी तरफ अपने सोशल मीडिया पर जाह्नवी का काफी हॉट लुक्‍स में नजर आती रही हैं.