एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने चुराया करोड़ों फैंस का दिल, ये खूबसूरत तस्वीरें देखकर निगाहें हटाना मुश्किल

 

Bhumipednekar Pics: दमदार एक्टिंग और ग्लैमरस लुक्स के चलते बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली भूमि पेडनेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच ‘बार्बी डॉल’ बनकर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

पिंक सीक्वेंस वर्क शर्ट और पैंट में जितनी ग्लैमरस लग रही हैं, वहीं अपनी दिलकश अदाओं से इंटरनेट का पारा भी बढ़ा दिया है. 

 अपने बर्थडे के लिए सुपर एक्साइटेड नजर आ रहीं भूमि पेडनेकर ने दो दिन पहले से ही सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है. दरअसल 18 जुलाई को एक्ट्रेस अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगी, हालांकि इसी बीच एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाथों में केक और आइसक्रीम लेकर फोटोशूट करवाया है. वहीं, शर्ट का सिर्फ एक बटन लगाकर काफी सिजलिंग अंदाज भी दिखा रही हैं. खिलखिलाता चेहरा, कजरारी आंखें और हाई पोनीटेल हेयर स्टाइल लुक में भूमि एकदम बार्बी डॉल ही लग रही हैं. इस लुक पर चार चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेक ने पिंक ईयररिंग्स, गले में अपने नाम का पेंडेंट पेयर किया है. वहीं पिंक आउटफिट के साथ ग्लॉसी लिप शेड और सटल मेकअप भी काफी जच रहा है. ब्रालेस होकर जैसे ही भूमि की तस्वीरें सामने आईं, फैंस भी जमकर प्यार बरसाने लगे हैं.

 33 साल की ये हसीना अपने सिजलिंग लुक्स के साथ ही फिटनेस को लेकर भी छाई रहती हैं. नई-नई तस्वीरें देखकर एक ओर जहां फैंस तारीफों के पुल बांधने से पीछे नहीं रहते वहीं दूसरी ओर हेटर्स भी काफी एक्टिव हो जाते हैं. दरअसल सुपर ग्लैमरस अवतार दिखाने को लेकर भूमि पेडनेकर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन ट्रोलिंग की परवाह किए बिना अपने हुस्न का जादू हर किसी पर चलाती हैं. 

भूमि पेडनेक हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘अफवाह’ में नजर आईं हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही नए प्रोजेक्ट्स पर भी लगातार काम कर रही हैं. हालांकि, पिछले दिनों अपने एक वीडियो को लेकर एक्ट्रेस भूमि पेडनेक जमकर ट्रोल हो रही हैं, दरअसल रिवीलिंग कपड़े पहनने पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.