Citadel: ​​​​इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल ने मारी बाजी, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज

 

Priyanka Chopra Citadel Tops Viewership: इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी वेब सीरीज सिटाडेल का प्रमोशन करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस इस वेब सीरीज में लीड रोल में हैं. प्रियंका की इस वेब सीरीज को जहां एक तरफ फैंस से मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं लेकिन सीरीज को इसके जबरदस्त प्रमोशन का फायदा मिला है और सीरीज ने 2 दिन में ही तगड़ी व्यूअरशिप हासिल कर ली है.

प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज के तौर पर पहला स्थान हासिल कर लिया है. सिटाडेल ने 1125 प्वाइंट्स हासिल किए हैं और कीर्तिमान रचा है. उनके बाद नेटफ्लिक्स की स्वीट टूथ ने दूसरा स्थान हासिल किया है. तीसरे स्थान पर नेटफ्लिक्स की ही मार्वेलस मिसेज मैसेल है.

वेब सीरीज को कई सारे राइटर्स ने मिलकर लिखा है और प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को स्ट्रीम किया गया है. अब इस वेब सीरीज को हिंदी में भी बनाने की तैयारी चल रही है. इसमें वरुण धवन और समांथा रुथ प्रभु लीड रोल में होंगी. अब प्रियंका चोपड़ा के पास लव अगैन जैसी फिल्म है. ये एक हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म है. इसके अलावा वे कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट संग जी ले जरा फिल्म का भी हिस्सा होंगी जिसे फरहान अख्तर बना रहे हैं.