Jailer के विलेन विनायकन ने नशे में धुत्त पुलिस स्टेशन में किया हंगामा, गिरफ्तारी के बाद हुए रिहा

 

Jailer: साउथ फिल्म इंडस्ड्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत की फिल्म जेलर में विलेन का रोल प्ले करने वाले मलयाली एक्टर विनायकन को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

विनायकन को एर्नाकुलम नॉर्थ पुलिस स्टेशन में शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में विनायकन को जमानत पर रिहा कर दिया गया। एर्नाकुलम नॉर्थ पुलिस स्टेशन के अधिकारियों का कहना है कि उनके खिलाफ हंगामा करने और पुलिस से अपशब्द कहने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस का कहना है कि विनायकन नशे की हालत में था। एक पुलिसवाले के साथ मारपीट करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। विनायकन की वजह से पुलिस स्टेशन का काम भी प्रभावित हुआ। दरअसल, विनायकन को अपने अपार्टमेंट में हुए कोई विवाद के बाद पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। इतना ही उन्होंने अपने घर आए 4 पुलिसवाले, जिसमें एक महिला भी थी, के साथ गलत व्यवहार किया था। महिला पुलिस से उन्होंने जमकर बहसबाजी भी की। विनायकन शाम को एर्नाकुलम नॉर्थ पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन पर थाने में हंगामा करने का आरोप के साथ जुर्माना भी लगाया गया।

पुलिस ने कहा कि जब उसे मेडिकल जांच के लिए पुलिस स्टेशन से बाहर ले जाया जा रहा था, तब भी वह अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे। उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भी ले जाया गया है। हालांकि, पूरी जांच हो जाने के बाद विनायकन को रात करीब 10.30 बजे बेल पर रिहा कर दिया गया। आपको बता दें कि इसी साल आई फिल्म जेलर में विनायकन ने खूंखार विलेन का रोल प्ले किया, जिसे काफी पसंद भी किया गया। फिल्म में उनके लुक की भी काफी चर्चा रही।