प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की धमकी, महाराष्ट्र के अस्पताल को मिला ईमेल

 

Pune: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के पुणे में दीनानाथ हॉस्पिटल को एक संदिग्ध ईमेल मिली है. जिसमें भारत में जगह-जगह पर बम धमाके करने और प्रधानमंत्री मोदी को बम से उड़ने की धमकी दी गई है.

बताया जा रहा है सोशल मीडिया के माध्यम से किसी विदेशी ने मैसेज कर ये धमकी दी है. अस्पताल में भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि मैं कई आतंकवादी संगठनों से जुड़ा हुआ हूं और हिंदू महिलाओं और हिंदुओं को नष्ट करने की कोशिश में लगा हूं. जी मीडिया संवाददाता ने बताया कि जिस मेल से यह मैसेज भेजा गया उसका नाम मोखिम बताया जा रहा है. ईमेल मिलते ही अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

इस पूरे मामले में जिस व्यक्ति को धमकी भरा मेल मिला उसने पुणे सिटी पुलिस फोर्स के कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी और मामला दर्ज कराया. पुलिस ईमेल भेजने वाले की जानकारी हासिल कर रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी को कई बार इस तरह की की धमकी दी जा चुकी है.दिल्ली में जून महीने में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने दावा किया कि उसे एक अज्ञात कॉलर का फोन आया, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी.

धमकी भरा कॉल दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला इकाई को मिला था, जो धमकी कॉल मिलने के बाद हरकत में आ गया. पुलिस नियंत्रण कक्ष को दो कॉल प्राप्त हुईं, जो एक ही कॉलर द्वारा की गई थीं. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को देखते हुए ऐसे किसी भी ईमेल या कॉल की सच्चाई की पड़ताल पुलिस तुरंत करती है और आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाता है.