Punjab News: सीएम भगवंत मान ने बठिंडा में पार्टी पदाधिकारियों के साथ की अहम बैठक

 

Punjab: आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब में लोकसभा की सभी 13 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पार्टी पूरी मजबूती के साथ जमीनी स्तर पर काम में जुटी है। मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और आगामी चुनाव की रणनीति तैयार कर रहे हैं।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बठिंडा में पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

बठिंडा लोकसभा क्षेत्र में पार्टी की रणनीति तैयार करने के लिए इस बैठक को बुलाया गया था। इस बैठक की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा आज बठिंडा में विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई और बठिंडा लोकसभा क्षेत्र की रणनीति को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक के दौरान हमारे प्रत्याशी सरदार गुरुमीत सिंह खुड्डियां भी मौजूद रहे और सभी ने इस सीट को जिताने के लिए अपना समर्थन दिया। इन्कलाब जिंदाबाद।

गौर करने वाली बात है कि आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए 8 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जा चुका है। जबकि 5 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान अगले पांच दिन में कर दिया जाएगा। खुद मुख्यमंत्री मान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अगले पांच दिनों में पंजाब के सभी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं कर रही है। उसने इंडिया गठबंधन से अलग पंजाब में चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। पार्टी को भरोसा है कि वह सभी 13 सीटों पर अकेले दम पर जीत दर्ज कर सकती है।