logo

एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बाथटब में बिखेरा अदाओं का जलवा, देखे तस्वीरें

 | 
एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बाथटब में बिखेरा अदाओं का जलवा, देखे तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। बीते कुछ समय के बाद तो तमाम भोजपुरी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी लगातर बढ़ती ही जा रही है।

आखिर बढ़े भी क्यों न भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस बोल्डनेस और फिटनेस दोनों ही मामलों में बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। इस बार नेहा मलिक की कुछ फोटोज ने इंटरने का पारा बढ़ा दिया है।

इस बार भी उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इसमें देखा जा सकता है कि नेहा मलिक की बोल्डनेस दिन ब दिन सभी हदों को पार करती नजर आ रही है। उनकी लेटेस्ट फोटोज ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

नेहा मलिक रेड कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। उनका हॉट अंदाज फैंस के पसीने छुड़ा रहा है। लेटेस्ट फोटोज में फैंस उनके अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं।

नेहा ने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोज की तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस रेड बिकनी पहन बाथटब में बैठकर सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने कभी लेटकर तो कभी खड़े होकर बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी हैं। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह खेसाली लाल से लेकर भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।

इंटरनेट का पारा बढ़ाने में नेहा मलिक की फोटोज ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों से चाहकर भी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के कमेंट में भी यूजर दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।