logo

Akshay Kumar Shivaji Marathi Film: छत्रपति शिवाजी की भूमिका में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, देखिए फर्स्ट लुक

 | 
Akshay Kumar Shivaji Marathi Film: छत्रपति शिवाजी की भूमिका में नज़र आएंगे अक्षय कुमार, देखिए फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली मराठी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है. अक्षय इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे.

इस मराठी फिल्म का नाम 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके बारे में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है. अक्षय अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने लिखा है- 'आज मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात की शूटिंग शुरू कर रहा हूं जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिए सौभाग्य है. मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और मां जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा!'

अक्षय की इस फिल्म को लेकर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी एक ट्वीट किया है. जिसमें लिखा है- 'छत्रपति शिवाजी के रूप में अक्षय कुमार. फिल्म की आज से शुरुआत हो चुकी है. डायरेक्टर महेश मांजरेकर और प्रोड्यूसर हैं वसीम कुरैशी.

आपको बता दें अक्षय कुमार के फैंस उनकी इस अपकमिंग मराठी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें अक्षय कुमार की ये पहली मराठी फिल्म है. फिल्म में अक्षय के साथ जय दूधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे भी हैं. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को 4 भाषाओं मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा.

अक्षय कुमार ने कहा- मैं इस भूमिका के लिए अपना सब कुछ दे दूंगा

अक्षय कुमार फिल्म की घोषणा के बाद से ही काफी खुश हैं. अक्षय ने कहा था- राज ठाकरे की वजह से मुझे छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका मिली. उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि आप यह भूमिका निभा सकते हैं. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मैं इस भूमिका के लिए अपना सब कुछ दे दूंगा' हालांकि फिल्म की घोषणा के बाद से ही विवाद भी शुरू हो गया है. आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म में गलत संदर्भ और गलत नाम दिखाए जा रहे हैं. वहीं मावलों की वेशभूषा भी गलत दिखाया जा रहा है. संभाजी राजे छत्रपति ने भी इस फिल्म का विरोध किया है.