logo

अनुराग कश्यप अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों के चलते सुर्खियों में रहते

 | 
अनुराग कश्यप अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों के चलते सुर्खियों में रहते

 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्मकार और डायरेक्टर अनुराग कश्यप अक्सर विवादों में रहते हैं। अनुराग कश्यप अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। अब इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने खुद को लेकर एक बड़ा और हैरान करने वाला खुलासा किया है। जिसे सुनने के बाद उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगने वाला है। दरअसल बात यह है कि इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया कि वह 3 साल से डिप्रेशन में थे और उन्हें इससे बाहर निकलने के लिए रिहैब सेंटर जाना पड़ा।

खास बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप ने बताया कि कैसे उन्होंने 3 साल से अधिक समय तक डिप्रेशन का सामना किया और अब अंत में अपनी कहानी सुनाने के लिए वापस आ गए हैं। अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्होंने तब भी काम करना चुना जब अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे। उन्होंने ट्विटर भी छोड़ दिया था इन सब से बाहर निकलने के लिए। उन्होंने बताया कि यह समय था जब मैंने ट्विटर छोड़ दिया क्योंकि मेरी बेटी को ट्रोल किया जाने लगा, उसे दुष्कर्म की धमकियां मिलने लगी और उस एंजाइटी के दौरे पड़ने लगे।

अगर 2019 में ट्विटर से दूर हो गया और मैं पुर्तगाल चला गया। मैं लंदन में इसकी शूटिंग कर रहा था और फिर जब जामिया मिलिया की पूरी घटना हुई। मैं भारत वापस आ गया मैं ऐसा था यह मुझ से बर्दाश्त नहीं हो रहा था कोई कुछ बोल नहीं रहा है। मैंने ट्विटर पर फिर से लिखना शुरु कर दिया। अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्होंने अपने माता पिता और बेटी को मिल रही धमकियों की वजह से 2019 में ट्वीटर डिलीट कर दिया था।