logo

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस नामी ब्रांड कंपनी की लगाई क्लास ,जानें वजह

 | 
Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस नामी ब्रांड कंपनी की लगाई क्लास ,जानें वजह

फेमस क्लोदिंग ब्रांड ने अनुष्का शर्मा की बिना परमिशन उनकी फोटो का इस्तेमाल कर लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उस क्लोदिंग ब्रांड पर भड़क गई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं।

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक क्लोदिंग ब्रांड ने एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इन तस्वीरों को देखने के बाद अनुष्का शर्मा उस ब्रांड पर भड़क गईं और उनकी तस्वीरों को तुरंत हटाने के लिए कहा.

अनुष्का शर्मा के मुताबिक कंपनी ने उनकी फोटो का इस्तेमाल बिना उनकी परमिशन के किया है। उनकी फोटो को ब्रांड के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया था। इन फोटोस में एक्ट्रेस ने प्यूमा ब्रांड का टॉप ,को-ऑर्ड सेट और जैकिट पहनी हुई हैं।फोटोज शेयर करते हुए ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में यूजर्स को बताया है। लेकिन अपनी तस्वीरों को प्रमोशन में इस्तेमाल होते देख अनुष्का शर्मा गुस्सा हो गईं,क्योंकि इसके लिए ब्रांड ने उनसे इजाजत नहीं ली थी।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर नाराजगी जाहिर की है। पोस्ट शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा 'हैलो प्यूमा इंडिया मुझे लगता हैं कि आपको ये तो पता ही होगा कि आप मेरी तस्वीरों को प्रमोशन के लिए बिना इजाजत इस्तेमाल नहीं कर सकते,क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं। प्लीज इन्हें हटा दें'। इसी पोस्ट को विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है और कंपनी से इसे जल्द सुलझाने के लिए कहा है।

अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट के बाद प्यूमा इंडिया ने एक पोस्ट शेयर किया है,जो एक कॉन्ट्रैक्ट का लग रहा है। उस पर लाल रंग से लिखा है-'कॉन्फिडेंशियल'। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं- हेलो अनुष्का शर्मा, हमें जल्द ही संपर्क करना चाहिए था! क्या हमें चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए? अब इस पोस्ट को एक्ट्रेस ने शेयर किया और उस पर लिखा- अब तो मैं इस पर सो जाऊंगी। इस सब के बाद लोगों को ये लग रहा हैं कि मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के लिए प्यूमा ने अनुष्का शर्मा की तस्वीरों का इस्तेमाल किया हैं और अनुष्का शर्मा इस ब्रांड के साथ काम कर रही हैं।