logo

Bhediya Box Office Collection: फिल्म 'भेड़िया' का अब तक निराशाजनक प्रदर्शन जारी, नौवें दिन भी 50 करोड़ तक नहीं पहुंची कमाई

 | 
Bhediya Box Office Collection: फिल्म 'भेड़िया' का अब तक निराशाजनक प्रदर्शन जारी, नौवें दिन भी 50 करोड़ तक नहीं पहुंची कमाई

फिल्म 'भेड़िया' बॉक्स ऑफिस पर अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। पहले वीकएंड पर इस फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया था, हालांकि 'दृश्यम 2' की तुलना में फिल्म की कमाई बहुत कम रही है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने टिकट खिड़की पर अब तक कितना बिजनेस किया है।

वरुण धवन स्टारर इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर 28.55 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 7.48 करोड़, शनिवार को 9.57 करोड़ और रविवार को सबसे ज्यादा 11.5 करोड़ का कलेक्शन किया। लेकिन सोमवार से फिल्म की कमाई में जो गिरावट शुरु हुई वह दूसरे शुक्रवार तक जारी रही। फिल्म ने चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवें दिन 3.45 करोड़, छठवें दिन 3.2 करोड़ और सातवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 42.05 करोड़ की कमाई की।

हालांकि दूसरे वीकएंड की शुरुआत यानी शुक्रवार के दिन यह फिल्म महज 2.06 करोड़ का बिजनेस ही कर सकी। इस बीच अब फिल्म के नौवें दिन का कलेक्शन भी आ चुका है। दूसरे शनिवार को फिल्म ने मामूली उछाल दर्ज करते हुए 3.25 करोड़ की कमाई की है। इन आंकड़ों के साथ फिल्म का कुल बिजनेस अब 47.37 करोड़ रुपये हो चुका है।

बता दें कि फिल्म में वरुण के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं जिनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद वरुण नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में दिखेंगे। फिल्म में उनकी को-स्टार जान्हवी कपूर हैं। वहीं, कृति सेनन प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।