logo

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का गाना तुम जो मिलो सांग रिलीज़ किया

 | 
कार्तिक आर्यन ने  फिल्म का गाना तुम जो मिलो सांग रिलीज़ किया

का नया गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें अलाया के साथ कार्तिक की रोमांटिक केमेस्ट्री फैंस का दिल बेकाबू कर रही है।

कुछ दिनों पहले 'फ्रेडी' का गाना कालू जादू रिलीज किया गया था। गाने के बोल और म्यूजिक के साथ ही कार्तिक के डांस स्टेप्स को बहुत पसंद किया गया है। अब फिल्म का गाना 'तुम जो मिलो' सामने आया है। कार्तिक आर्यन ने अपने अकाउंट पर गाने की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है। प्रीतम और अभिजीत श्रीवास्तव की म्यूजिक से सजे इस खूबसूरत सॉन्ग में कार्तिक और अलाया का रोमांस देखने को मिल रहा है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक ऐसा कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, जो कुछ सनकी है। उनके स्क्रीन कैरेक्टर का नाम डॉ. फ्रेडी जिनवाला है, जो कि पेशे से डेंटिस्ट है। लोगों के लिए वह शर्मीला है, लेकिन असल में वह अकेला और अजीब व्यक्ति है, जो मिनिएचर प्लान्स के जरिये लोगों के साथ खेलना पसंद करता है। उसका सिर्फ एक ही दोस्त है और वह है उसका पालतू कछुआ 'हार्डी'।

कार्तिक आर्यन और अलाया एफ स्टारर 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है। फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूज किया गया है।