logo

Kajol के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम

 | 
Kajol के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। इससे पहले भी करण जौहर ने बहुत से स्टारकिड्स को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉन्च किया है और रास्ता भी दिखाया है। इस समय इब्राहिम फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। बोमन ईरानी के बेटे कयोज ईरानी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस काजोल भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं।

काजोल ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। इस फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ काजोल भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2023 में शुरू होगी। इस फिल्म के टाइटल के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है लेकिन इसकी कहानी कश्मीरी आतंकवाद के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। काजोल इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस मूवी में काजोल का स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर होगा और वो ज्यादातर स्क्रीन इब्राहिम अली खान के साथ शेयर करेंगी।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल वापसी करने जा रही हैं। इससे पहले काजोल ने करण जौहर के साथ फिल्म 'माय नेम इज खान' में काम किया था। इसके अलावा काजोल इब्राहिम के पिता सैफ अली खान के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने सैफ अली खान के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है, जिसमें दिल्लगी हमेशा और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर'भी शामिल है।

काजोल को आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर'में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन ने भी काम किया था। इस समय काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं,जो सिनेमाघरों में 9 दिसंबर, 2022 को दस्तक देने वाली है। इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। इस समय इब्राहिम फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर के साथ व्यस्त हैं।