logo

सलमान खान ने एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को किया KISS, गले भी लगे, देखें फोटोज

 | 
सलमान खान ने एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को किया KISS, गले भी लगे, देखें फोटोज 

सलमान खान 57 साल के हो गए हैं। अपने जन्मदिन पर उन्होंने दोस्तों को पार्टी दी, जिसमें उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी मौजूद थीं। बर्थडे पार्टी से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें संगीता बिजलानी को गले लगाते और उन्हें माथे पर किश  करते देखा जा सकता है। पार्टी पूरी होने के बाद सलमान खान ने संगीता बिजलानी को खुद उनकी कार तक छोड़ा। 

एक इंटरनेट यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, "पर्पस के लिए एक बुड्ढे और एक बुढ़िया गले मिले।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इससे ही कर लेते भाई शादी।"एक यूजर का कमेंट है, "सलमान खान का वाकई कोई कैरेक्टर नहीं है।" एक यूजर ने लिखा है, "OMG." एक अन्य यूजर का कमेंट है, "एक लड़का और लड़की दोस्त भी हो सकते हैं। साबित हो गया।"

सलमान खान और संगीता बिजलानी 90 के दशक में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। चर्चा यहां तक कि दोनों शादी तक करने को तैयार थे और उनके कार्ड तक छप चुके थे।

कहा जाता है कि 27 मई 1994 को सलमान खान और संगीता बिजलानी की शादी हो सकती थी। लेकिन ऐन मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि सलमान अनमैरिड ही रह गए।


संगीता ने एक बातचीत में कहा था, "27 मई का दिन सलमान ने खुद अपनी शादी के लिए चुना था, क्योंकि उनका परिवार इसे मंजूरी दे चुका था।" संगीता बिजलानी के मुताबिक़, सलमान तो शादी की तैयारी कर चुके थे, लेकिन उनकी फैमिली कुछ सकुचा रही थी, क्योंकि वे उनकी खुशी चाहते थे।

संगीता बिजलानी ने यह भी बताया था कि शादी के एक महीने पहले उन्हें कुछ गड़बड़ी का अंदेशा हुआ। उनके मुताबिक़, उन्होंने सलमान को फॉलो किया तो पता चला कि वे तो उनसे शादी करने के लायक ही नहीं थे। बकौल संगीता, "मुझे तो यहां तक लगा कि वे बॉयफ्रेंड बनने के काबिल तक नहीं थे यह भावनात्मक रूप से दर्दनाक और भयावह अनुभव था।"

ख़बरों की मानें तो शादी फिक्स करने के बावजूद सलमान खान अपनी नजदीकियां सोमी अली से बढ़ा रहे थे, जिसके चलते संगीता बिजलानी उनसे अलग हो गई थीं। बता दें कि सलमान और संगीता की पहली मुलाक़ात एक एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों दोस्त बने और फिर लवर्स बनकर उन्होंने लगभग एक दशक तक डेटिंग की।