logo

संजय दत्त साउथ में दोबारा धमाल मचाने को तैयार, धनुष की फिल्म में बनेंगे विलेन

 | 
संजय दत्त साउथ में दोबारा धमाल मचाने को तैयार, धनुष की फिल्म में बनेंगे विलेन

धनुष के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही रिलीज हुई उनकी कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके पास कैप्टन मिलर, ग्रे मैन 2 और वाथी जैसे फिल्में भी हैं। इन फिल्मों के अलावा अभिनेता जल्द ही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शेखर कम्मुला के साथ भी काम करने वाले हैं, जिसकी घोषणा कुछ समय पहले की गई थी। फिलहाल इस फिल्म का कोई नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष की अगली फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स में आगे दावा किया गया है कि अभिनेता को इस भूमिका के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। साथ ही, इसमें यह भी बताया गया है कि संजय दत्त ने भी कथित तौर पर फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। हालांकि इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि इससे पहले, संजय दत्त ने यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 में खलनायक के रूप में फैंस को चकित कर दिया था। बताया जा रहा है कि धनुष की इस अनाम फिल्म के लिए अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। जानकारी के मुताबिक इसकी शूटिंग साल 2023 की पहली छमाही तक शुरू होने की संभावना है। इसे तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

संजय दत्त कथित तौर पर विजय थलपति और लोकेश कनगराज की 'थलपति 67' में विलेन की भूमिका निभाने के लिए भी कास्ट किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में कई खलनायकों की में से एक की भूमिका संजय दत्त भी निभा सकते हैं।