logo

गंभीर बीमारी की चपेट में आई स्नेहा उल्लाल, ऐश्वर्या से होती थी तुलना, कहां हैं आजकल

 | 
गंभीर बीमारी की चपेट में आई स्नेहा उल्लाल, ऐश्वर्या से होती थी तुलना, कहां हैं आजकल 

फिल्म 'लकी' में जब स्नेहा उल्लाल  जब एक्ट्रेस के रूप में नजर आई थीं, तो उन दिनों सिर्फ यही चर्चा थी कि ये सलमान खान की खोज हैं, क्योंकि उनका उनकी आंखें और उनका चेहरा ऐश्वर्या राय से काफी मिलता-जुलता था. इसमें कोई शक नहीं है कि श्नेहा खूबसूरती में किसी से कम थीं.


स्नेहा उल्लाल की पहली फिल्म ‘लकी’ का भले ही बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला असर देखने को मिला था, लेकिन इस फिल्म के बाद वह काफी मशहूर हो गई थीं. स्नेहा उल्लाल ने इस ‘लकी’ के बाद भी बॉलीवुड की दो फिल्में ‘आर्यन’ और ‘जाने भी दो यारों’ में नजर आई थीं. 


हालांकि स्नेहा उल्लाल की फिल्में बॉलीवुड में कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाईं, और फिर उन्हें अपना रुख साउथ सिनेमा की ओर करना पड़ा. साल 2007 से तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती नजर आ रही हैं. वैसे ‘लकी’ के बाद से उनकी कोई फिल्म ऐसी नहीं आई, जिससे वह लाइमलाइट में रहतीं. 


हालांकि साल 2015 के बाद स्नेहा उल्लाल कहीं नजर नहीं आईं और इसके पीछे की बहुत बड़ी वजह थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्नेहा की तबीयत 2015 के बाद काफी खराब हो गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो वह 4 सालों तक अपने पैर पर खड़ी नहीं हो पाई थीं. 


स्नेहा उल्लालने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2015 के बाद वह लंबी बीमारी से जूझ रही थीं और इसी कराण वह फिल्मों से दूर हो गई थीं. उन्होंने बताया था कि वो ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर बीमारी से जूझ रही थीं और इस बीमारी के कारण वह काफी परेशान हो गई थीं. 


स्नेहा उल्लाल ने बताया था कि वह ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर के कारण वह 4 सालों तक अपने पैर पर खड़ी नहीं हो पाई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब वह बिलकुल अच्छी हैं और पिछले ही साल उनकी फिल्म भी रिलीज हो चुकी है. 


एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की एक फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ पिछले साल रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ कृष्णा अभिषेक, अली असगर, ईशा कोप्पिकर, सपना चौधरी, मनोज जोशी, रवि किशन, अमीत कुमार, रिदोआनुल हक सियाम और रोहित सिंह मटरू नजर आए थे.


इसके अलावा स्नेहा उल्लाल अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अफनी तस्वीरें यहां शेयर कर, फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं. (फोटो साभारः Instagram @snehaullal)