logo

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 की होगी रणबीर कपूर की एनिमल से टक्कर

 | 
बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 की होगी रणबीर कपूर की एनिमल से टक्कर

सनी देओल की इतिहास रचने वाली फिल्म गदर एक प्रेम कथा का पार्ट 2 यानी गदर 2 रिलीज हो रहा है। ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन इसमें एक बहुत बड़ा पेंच सामने आया है। दरअसल, इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी रिलीज हो रही है। मतलब यह कि बॉक्स ऑफिस पर सनी और रणबीर की टक्कर देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं एनिमल में बॉबी देओल भी लोड रोल में है, तो दोनों भाई के बीच भी क्लैश देखने को मिलेगा।

22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 के साथ अपने तारा सिंह को वापस ला रहे हैं। फिल्म अपनी शूटिंग के आखिरी चरण में है और मेकर्स ने वादा किया है कि सीक्वल पहले पार्ट से भी ज्यादा हाईप लिया हुआ होगा। पिछले कुछ महीनों से गदर 2 की रिलीज को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोड्यूसर्स जी स्टूडियो ने निर्देशक अनिल शर्मा और सनी देओल के साथ बातचीत कर गदर की रिलीज डेट तय की है। सूत्र ने बताया कि गदर 2 फिल्म इसी साल 11 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल फिल्म की एडिटिंग का काम चल रहा है और जल्द ही रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। बता दें कि फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल लीड रोल में है। अमीषा पहले पार्ट भी थी।

दिलचस्प बात यह है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके एक और फिल्म की घोषणा की गई है और वह है संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल की, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। इस स्वतंत्रता दिवस बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और बॉबी देओल यानी भाई-भाई के बीच मुकाबला होने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही डिफरेंट जोन की फिल्में है और दोनों की ही कहानी ऑडियंस को अट्रैक्ट करेंगी। दोनों फिल्मों को बड़े पैमाने पर बनाया गया है।