logo

The Tenant Trailer Out: शमिता शेट्टी की फिल्म 'द टेनेंट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, आत्मनिर्भर महिला की कहानी

 | 
The Tenant Trailer Out: शमिता शेट्टी की फिल्म 'द टेनेंट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, आत्मनिर्भर महिला की कहानी

शमिता शेट्टी पिछले कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। एक्ट्रेस अब जल्द ही वापसी करने जा रही हैं. शमिता शेट्टी की अपकमिंग फिल्म द टेनेंट का शानदार ट्रेलर सामने आ गया है। द टेनेंट एक ऐसी लड़की की कहानी है जो एक मध्यमवर्गीय समाज में किराए पर अकेली रहती है। जहां लोग अपने कपड़े पहनने से लेकर चलने और अलग-अलग काम करने तक सब कुछ नोटिस करते हैं।

कहानी एक आत्मनिर्भर महिला के इर्द-गिर्द घूमती है 'द टेनेंट' एक ऐसी फिल्म है जिससे हर कोई खुद को जोड़ पाएगा। इसकी कहानी एक आत्मनिर्भर महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। इतना ही नहीं ट्रेलर में दिखाया गया है कि उस समाज के कुछ युवा लड़के उस महिला में अपना क्रश देखते हैं और हर कोई उससे अपने मतलब से बात करता है. इसके बाद समाज के लोग युवती को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी सुश्रुत जैन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द टेनेंट' में शमिता के अलावा और भी कई कलाकार नजर आ रहे हैं. अभिनेता स्वानंद किरकिरे, शीबा चड्ढा, अतुल श्रीवास्तव भी दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी। इस फिल्म से उन्हें रातों-रात शोहरत मिल गई, जिसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आईं। फिल्मों के अलावा उन्होंने वेब सीरीज 'ब्रो एंड ब्लैक विडो' में भी अपने हुनर का जादू बिखेरा है। हाल ही में शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' में नजर आई थीं।