logo

Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा मामले में बड़ा खुलासा, हाथ में मोच के बाद बांधी थी क्रेप ब्रैंडेज, उसी से ले ली अपनी जान

 | 
Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा मामले में बड़ा खुलासा, हाथ में मोच के बाद बांधी थी क्रेप ब्रैंडेज, उसी से ले ली अपनी जान

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते दिन फैंटेसी टीवी शो 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस की शुरुआती जांच में ये फैक्ट सामने आए हैं कि तुनिषा का बॉय फ्रेंड शीजान का उस पर दवाब था। पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया है, कोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को 4 दिन के लिए पुलिस कस्टडी में सौंप दिया है। इस मामले में बीजेपी विधायक राम कदम ने मामले में लव ज़िहाद की आशंका जताई है। 

देखें तुनिषा शर्मा की खुदकुशी में शीजान की भूमिका

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा  की मौत के बाद, पुलिस ने उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को आईपीसी के धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने रविवार को कहा कि तुनिषा शर्मा की मौत के मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी और उनकी फैमिली को जस्टिस मिलेगा, उन्होंने कहा कि लव जिहाद के एंगल से भी मामले की जांच की जाएगी ।

राम कदम ने दो टूक लहज़े में कहा कि "तुनिषा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा। हम पता लगाएंगे कि मामला लव जिहाद से जुड़ा है या नहीं और अगर जुड़ा है तो इसके पीछे के षड्यंत्रकारियों और लोगों का पर्दाफाश किया जाएगा।

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की फैमिली के बताए मुताबिक जब से तुनिषा शर्मा को ये पता चला है था कि शीजान की लाइफ मे कोई और लड़की आ गई है, तब से वो बहुत डिप्रेशन में थीं ।

तुनिषा शर्मा डिप्रेशन के बावजूद अपने टीवी शो, अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की शूटिंग कर रही थीं । वहीं अचानक ऐसा कुछ हुआ कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने नयागांव में मेकअप रूम में सीरीयल के सेट पर खुदकुशी करके इस दुनिया को अलविदा कह दिया । इससे पहले तुनिषा शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तुनिषा शर्मा के परिवार के मुताबिक उनकी बेटी शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थी, हालांकि उन्होंने तुनिषा शर्मा के प्रिगनेंट होने की खबरों को गलत बताया है।

तुनिषा शर्मा के परिजनों ने बताया कि उन्हें पता चला था कि शीजान किसी और लड़की के साथ भी प्यार की पींगे बढ़ा रहा है, इसके बाद एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा डिप्रेशन में चली गई थी ।

शीजान को खुदकुशी के लिए प्रेरित किए जाने के लिए मुंबई की वसई अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।