logo

Tunisha Sharma Suicide: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत का पहला वीडियो सामने आया, अस्पताल ले गया था शीजान

 | 
Tunisha Sharma Suicide: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत का पहला वीडियो सामने आया, अस्पताल ले गया था शीजान

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को 'अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल' सीरियल के सेट के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब एक्ट्रेस की मौत के तीन दिन बाद सुसाइड का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो तब का बताया जा रहा है जब तुनिषा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कैसे कि सेट पर मौजूद लोग तुनिषा शर्मा को फांसी के फंदे से उतार कर अस्पताल ले जा रहे हैं। जिसमें शीजान और कुछ लोग तुनिषा को गोद में उठाकर अस्पताल ले जाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज का है।

इस वीडियो में दो लोगों ने तुनिषा को पकडे हुए है और इन दोनों लोगों के पीछे शिजान भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने तुनिषा के पैर पकडे हुए हैं। वीडियो में तीनों सफेद रंग की कार से उतरकर सीढ़ियों से तुनिषा को आनन-फानन में अस्पताल के अंदर ले जाते दिख रहे हैं। वही आज शाम को करीब साढ़े चार बजे मीरा रोड श्मशान घाट में तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया। तुनिषा के मामा ने मुखाग्नि दी। आरोपी शीजान खान की मां और बहन भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं। इसके अलावा तमाम दिग्गज कलाकार भी मौजूद रहे।