logo

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोण को किया KISS, फोटो देख बोले लोग- मैडम प्याज खाई थी क्या?

 | 
Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोण को किया KISS, फोटो देख बोले लोग- मैडम प्याज खाई थी क्या?

Mumbai: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बर्थडे के खास मौके पर सेलेब्रिटीज के साथ फैंस भी उन्हें अपने अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश कर रहे है. सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और अजय देवगन समेत कई फैंस भी एक्ट्रेस को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी लिस्ट में अब उर्वशी रौतेला  ने भी दीपिका पादुकोण को विश करने का अनोखा तरीका निकाला है.

उर्वशी रौतेला अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण और अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. फोटो में दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन लग रही है. तस्वीर में दीपिका पादुकोण के फैंस उनकी खुशी देखकर काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही उर्वशी के फैंस को भी उनका ये अनोखा तरीका काफी पसंद आ रहा है. सामने आई इस फोटो में साफ नजर आ रहा है कि उर्वशी के दिल में दीपिका के लिए ढेर सारा प्यार है. उर्वशी तस्वीर में दीपिका पादुकोण को फ्लाइट में किस करती नजर आ रही हैं.

(फोटो साभार: इंस्टाग्रामः @urvashirautela)

उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. कभी एक्ट्रेस कभी ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, तो कभी अपने लुक की वजह से. इस बार वह दीपिका पर बरसा रहे अपने प्यार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उर्वशी ने दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह प्लेन में दीपिका के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. फोटो में दीपिका के रिएक्शन से भी जाहिर हो रहा है कि वह काफी खुश हैं. अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो क्वीन ऑफ हार्ट्स’.

शाहरुख ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण को विश करते हुए लिखा है, 'मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए - आप हर लुक में पर्दे पर बेहतर और विकसित हुए हैं! मुझे आप पर गर्व होता है और हमेशा आप नई ऊंचाइयों को छूऐ मेरी यही दुआ रहती है. जन्मदिन मुबारक हो. ढेर सारा प्यार.'. शाहरुख के अलावा दीपिका को जॉन अब्राहम, अजय देवगन और कैटरीना कैफ ने भी अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है. बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ दीपिका के फैंस भी उन्हें बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं.