logo

उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को देखे बिना नहीं रह पाईं, एक्ट्रेस ने शेयर की अस्पताल की झलक

 | 
उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को देखे बिना नहीं रह पाईं, एक्ट्रेस ने शेयर की अस्पताल की झलक

र्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. ऋषभ पंत के रोड एक्सीडेंट के बाद से एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में हैं. बता दें कि जबसे ऋषभ पंत रोड एक्सीडेंट के शिकार हुए हैं, तभी से उर्वशी को उनकी चिंता सता रही हैं.

ऐसा हम नहीं बल्कि र्वशी रौतेला के बीते कुछ पोस्ट कह रहे हैं. जी हां, एक्सीडेंट से बाद से Urvashi Rautela के कुछ पोस्ट से ऐसा लगा कि वो पंत की सलामती की दुआएं मांग रही हैं. ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर लोगों का कयास लगाना लाजमी है.

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत से मुलाकात करने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंची हैं. इस फोटो में उन्होंने हॉस्पिटल के बाहर की एक झलक शेयर की है, जो अब तेजी से वायरल हो रही है.

यहां देखें उर्वशी की स्टोरी

दरअसल, ऋषभ जब उत्तराखंड अपने घर जा रहे थे तो हरिद्वार के पास उनका रोड एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट लगी है, जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है. अब ये कोई इत्तेफाक है या सच कि जिस अस्पताल की झलक र्वशी रौतेला के अपनी पोस्ट में शेयर की है. हाल ही में उसी में अस्पताल में ऋषभ पंत को शिफ्ट किया गया है.

इस फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर कमेंट की बौछार कर दी है. वायरल हो रही इस फोटो पर लोगों का कहना है कि र्वशी रौतेला ऋषभ पंत को देखने के लिए अस्पताल आई हैं. अब ये बात तो र्वशी रौतेला ही बता सकती हैं कि आखिर इस फोटो के पीछे की क्या सच्चाई है.

इसके पहले उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट डाला था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, प्रार्थना कर रही हूं.र्वशी रौतेला ने इस पोस्ट में Praying के साथ UR1 भी लिखा था. फोटो में र्वशी रौतेला व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही थीं. उनके इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है और लोगों ने कहा था कि ये पोस्ट ऋषभ पंत के लिए की गई है.