logo

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने विक्की जैन के अंकिता की इज़्ज़त को उछलने पर कही यह बड़ी बात

 | 
अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने विक्की जैन के अंकिता की इज़्ज़त को उछलने पर कही यह बड़ी बात

बिग बॉस 17 का नवीनतम सीज़न सभी के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस के घर में होने वाले हर झगड़े और विवाद ने सभी का ध्यान खींचा है और अभिनेत्री ज्योति सक्सेना, जो बिग बॉस की शौकीन दर्शक हैं, ने उनकी दोस्त अंकिता लोखंडे के लिए अपनी चिंता व्यक्त की है। ज्योति सक्सेना ने हमेशा से अंकिता के लिए चीयर किया है और अभी अभिनेत्री ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उनके रिश्ते को नेशनल टेलीविज़न पे टॉक्सिक दिखने पर अपनी सहानुभूति व्यक्त की।

ज्योति सक्सेना, ने इस पुरे ड्रामे को लेकर खुलकर बात की, कहती हैं, "शो वास्तव में देखने के लिए बहुत टॉक्सिक (toxic) हो गया है, मैं वास्तव में अंकिता के लिए उन सभी चीजों के बारे में महसूस करती हूं जिनसे उसे गुजरना पड़ा रहा है, विशेष रूप से विक्की के डोमिनेटिंग व्यवहार का शिकार होना। मैं नहीं जानती आखिर  दोंनो के बीच में इतना क्या गलत हो गया है,क्युकी मैं व्यक्तिगत रूप से उन दोनों को जानती  हूं और मैं ईमानदारी से चाहती  हूं कि वे अपने मुद्दों को सुलझा सकें और एक खुशहाल जोड़ी बनकर घर के बाहर लौट के आ सकें। हालांकि, शो में जिस तरह से उनके रिश्तो को लेकर बहार बात की जा रही है उन सबसे इनदोनो को बहुत बड़ा मज़ाक बन रहा है"

ज्योति ने आगे अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे उम्मीद है कि विक्की जिस तरह से अंकिता के साथ व्यवहार कर रहा है, और अंकिता जिस तरह से प्रतिक्रिया दे रही है, वह उन दोनों के लिए एक चेतावनी बन जाएगी।  विक्की और अंकिता को एहसास होना चाहिए कि उनके लिए यह शो से बढ़कर प्यार और उन दोंनो की ख़ुशी में यह ज़रूर कहना चाहती हु की शायद बिग बॉस 17 में एक साथ शामिल होना उनके रिश्ते के लिए सबसे अच्छा निर्णय नहीं था। यह बहुत शामेफुल है की आज के उनके निजी जगदे सभी के लिए मज़ाक और हसने के लिए तमाशा बन गया है|"

ज्योति कभी भी अपनी बात को वैध तरीके से रखने से नहीं डरती है और हम निश्चित रूप से अभिनेत्री की चिंता से सहमत हो सकते हैं जो कि शहर में चर्चा का विषय बन गया है और सभी दर्शकों के लिए हंसी का विषय बन गया है। ज्योति के इस विचार पर आपकी क्या राय है ?