logo

शेफ हरपाल सिंह सोखी को लाफ्टर शेफ्स की स्टार-स्टडेड कास्ट के साथ पार्टी करते देखा गया

 | 
शेफ हरपाल सिंह सोखी को लाफ्टर शेफ्स की स्टार-स्टडेड कास्ट के साथ पार्टी करते देखा गया

आगामी रियलिटी शो "लाफ्टर शेफ्स" के कलाकार हाल ही में कलर्स टीवी पर शो के प्रीमियर के लिए एक पार्टी के लिए एकत्र हुए। "लाफ्टर शेफ्स" खाना पकाने और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण का वादा करता है, जिसमें करण कुंद्रा, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अर्जुन बिजलानी, जन्नत जुबैर, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और सुदेश लहरी जैसी हस्तियां शामिल हैं।

प्रसिद्ध सेलिब्रिटी शेफ हरपाल सिंह सोखी, जो अपने पाक कौशल और हास्य के लिए जाने जाते हैं, शो में शामिल हो रहे हैं, जो उत्साह की एक अतिरिक्त परत लेकर आ रहे हैं। शो की सह-मेजबानी लोकप्रिय हास्य कलाकार भारती सिंह करेंगी, जो शेफ हरपाल के साथ एक गतिशील जोड़ी बनाएंगी जो हंसी और स्वादिष्ट व्यंजन दोनों की गारंटी देती है।

हालिया सभा में शेफ हरपाल को हर्ष लिम्बाचिया, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, एली गोनी, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, सुदेश लहरी, करण कुंद्रा, निया शर्मा, रीम शेख और जन्नत सहित कलाकारों के साथ पार्टी करते देखा गया। जुबैर. शाम के मुख्य आकर्षणों में भारती और अर्जुन की हल्की-फुल्की नोकझोंक शामिल थी।

प्रोमो के क्लिप में मनोरंजन, अराजकता और दिल छू लेने वाले क्षणों की झलक देखने को मिलती है, जिसकी दर्शक उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें अर्जुन बिजलानी और करण कुंद्रा के बीच जन्नत जुबैर के साथ मजेदार बातचीत शामिल है।

अपने प्रभावशाली लाइनअप और शेफ हरपाल सिंह सोखी की हास्य पाक विशेषज्ञता के साथ, "लाफ्टर शेफ्स" एक अवश्य देखा जाने वाला शो बनने के लिए तैयार है।