logo

Congratulations: प्रतिभाशाली पंजाबी सुपरस्टार गुगनी गिल पनाइच को 'पीएफटीएए' में किया गया सम्मानित, प्रशंसकों को उनकी 'पंजाबी एंजेलिना जोली' पर खुशी महसूस हुई

 | 
Congratulations: प्रतिभाशाली पंजाबी सुपरस्टार गुगनी गिल पनाइच को 'पीएफटीएए' में किया गया सम्मानित, प्रशंसकों को उनकी 'पंजाबी एंजेलिना जोली' पर खुशी महसूस हुई

गुगनी गिल पनाइच अभी अच्छी स्थिति में हैं और कैसे। प्रतिभाशाली अभिनेत्री गुगनी गिल पनाइच को वर्तमान में अपनी नवीनतम फिल्म 'जट्टी 15 मुर्राबीन वाली' में उनके अद्भुत और अविश्वसनीय काम के लिए पृथ्वी ग्रह पर सारा प्यार और प्रशंसा मिल रही है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं है, वह वास्तव में इसके हर हिस्से की हकदार हैं।  यह फिल्म न केवल व्यावसायिक रूप से बल्कि समीक्षकों की दृष्टि से भी एक सफल परियोजना है, क्योंकि गुगनी को इसके लिए काफी सराहना मिली है।  न केवल अच्छी और प्रभावशाली फिल्में पाठकों के लिए, बल्कि ऐसा भी लगता है कि गुगनी के लिए पुरस्कारों और प्रतिष्ठित सम्मानों की बारिश हो रही है। 

वह एक सेलिब्रिटी अतिथि के यहां कुछ प्रतिष्ठित कार्यक्रमों की शोभा बढ़ा रही है और सोचिए क्या लोग?  दिवा को पंजाब के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में से एक में सम्मानित भी किया गया।  हाँ यह सही है।  गुगनी को 'पंजाबी सिनेमा दिवस' के अवसर पर 'पीएफटीएए' में एक बहुत ही विशेष और सम्मानित सम्मान से सम्मानित किया गया था और उनके प्रशंसकों और वफादार प्रशंसकों को निश्चित रूप से उनके पुरस्कार क्षण पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है।  

गुगनी, जिन्हें अक्सर कई लोग एंजेलिना जोली की सर्वोत्कृष्ट पंजाबी 'हमशक्ल' के रूप में संदर्भित करते हैं, उनके शानदार लुक के लिए उन्होंने इस प्यार और प्रतिष्ठित सम्मान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "ठीक है, जब आपके काम को मान्यता मिलती है तो यह हमेशा एक अच्छा और दिल को छू लेने वाला एहसास होता है। अब काफी समय हो गया है जब मैं उद्योग में सर्वोत्तम तरीके से सक्रिय रूप से कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मुझे खुशी है कि इसके सार्थक परिणाम मिल रहे हैं।

कोई भी का रूप।" सम्मान और आदर इस बात का सत्यापन है कि आप कौन हैं और लोग आपके बारे में क्या महसूस करते हैं। मुझे इतना प्रतिष्ठित सम्मान देने के लिए मैं आयोजकों का बहुत आभारी हूं। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है और साथ ही मुझे काम करने के लिए प्रेरित करता है। और भी कठिन।धन्यवाद।"खैर, गुगनी गिल पनाइच को एक बार फिर जोरदार प्रहार करने और अपनी वफादार प्रशंसक सेना को अपनी उपलब्धि पर गर्व और खुश करने के लिए बधाई।  हम वास्तव में महसूस करते हैं कि वह इसकी हर हकदार है और हम बेहद खुश हैं।  मैं उनके आगे के करियर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।