logo

Gadar 2 की बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुक रही कमाई, 200 करोड़ से बस इतना दूर है सनी देओल की फिल्म

 | 
Gadar 2 की बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुक रही कमाई, 200 करोड़ से बस इतना दूर है सनी देओल की फिल्म

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है। यह अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 के साथ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

2001 में सनी देओल की फिल्म 'गदर' से ज्यादा फैन्स ने 'गदर 2' को अपना प्यार दिया। जबकि अक्षय की फिल्म ओह माय गॉड 2 अच्छी कमाई करने की कोशिश कर रही है। हर गुजरते दिन के साथ ओपनिंग वीकेंड के बाद भी सनी देओल की फिल्म का कहर जारी है.


22 साल बाद अमीषा पटेल और सनी देओल की इस फिल्म को फैन्स का इतना प्यार मिला कि अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है।जिस तरह से सनी और अमीषा स्टारर 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ये फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है। 'गदर 2' ने पहले ही अक्षय कुमार की OMG 2 को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा इस फिल्म ने पठान और बाहुबली जैसी फिल्मों के सिंगल डे कलेक्शन के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।


अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म की रफ्तार सोमवार को भी नहीं रुकी। रविवार को एक दिन में 51 करोड़ का बिजनेस करने वाली 'गदर 2' ने सोमवार को एक दिन में करीब 39 करोड़ का बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'गदर-2' का चार दिनों के अंदर कुल कलेक्शन 173.88 करोड़ हो गया है। सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में शानदार बिजनेस कर रही है।


फिल्म की रफ्तार को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि 'गदर 2' 1 हफ्ते के अंदर 400 करोड़ के करीब पहुंच सकती है।दुनियाभर में भी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की जोड़ी फैन्स का दिल जीत रही है। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड कुल 179 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें कि सनी देओल की इस एक्शन फिल्म ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उनकी फिल्म 'गदर' ने कुल 71 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।