logo

Honey Singh Divorce: मशहूर रैपर हनी सिंह और शालिनी का हुआ तलाक, टूटा 12 साल पुराना रिश्ता

 | 
Honey Singh Divorce: मशहूर रैपर हनी सिंह और शालिनी का हुआ तलाक, टूटा 12 साल पुराना रिश्ता

Honey Singh Divorce: रैपर हनी सिंह एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें कि, रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी 12 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं. दिल्ली की एक अदालत ने दोनों के तलाक को मंगलवार को मंजूरी दे दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते ढाई साल से चल रहे कोर्ट में इस मुकदमे को खत्म करते हुए तलाक को मंजूरी दे दी गई है. दरअसल रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे, साथ ही रैपर हनी सिंह की फैमिली पर भी मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने की बात कही गई थी.

दरअसल रैपर हनी सिंह पर साल 2021 में उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलु हिंसा के आरोप लगाए थे, इस दौरान उनकी फैमिली पर भी उनकी पत्नी ने कई आरोप लगाए थे, जिसमें मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने की बात कही गई थी. इसके अलावा शालिनी का कहना था कि, हनी सिंह ने उन्हें चीट किया है और पैसों को लेकर भी उनके साथ फ्रॉड किया गया है.

लेकिन हनी सिंह ने शालिनी तलवार के सभी आरोपों को झूठ बताकर खारिज कर दिया था. बता दें कि रैपर हनी सिंह और शालिनी तलवार ने शादी से पहले 20 सालों तक एक दूसरे को डेट किया है. हालांकि, इन आरोपों पर हनी सिंह ने कहा था कि, मुझ पर और मेरे परिवार पर जो आरोप लगाए गए हैं, इनसे मैं काफी दुखी हूं.

बता दें कि, हनी सिंह और शालिनी तलवार बचपन से एक दूसरे को जानते थे. स्कूल से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, लंबे समय तक डेटिंग के बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया. साल 2011 में दोनों ने एक गुरुद्वारे में शादी की. हालांकि, शादी की खबर भी किसी को पता नहीं चली. खुद हनी सिंह ने एक रिएलिटी शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था.

हालांकि, दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन 2021 में दोनों की कहानी ने नया मोड़ ले लिया और शालिनी ने रैपर हनी सिंह पर मारपीट के आरोप लगा दिए. अब 2023 में दोनों के तलाक को अदालत ने मंजूरी दे दी है.