logo

इहाना ढिल्लों की आने वाली पंजाबी फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' का नया गाना 'सरदारनी' वैलेंटाइन डे पर रिलीज!

 | 
इहाना ढिल्लों की आने वाली पंजाबी फिल्म 'जे पैसा बोलदा हुंदा' का नया गाना 'सरदारनी' वैलेंटाइन डे पर रिलीज!

इहाना ढिल्लों भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे मेहनती और प्रतिभाशाली युवा कलाकारों में से एक हैं। आज की भागदौड़ के समय में, जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के बीच तालमेल बिठाना कोई आसान काम नहीं है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि समय और अनुभव के साथ, इहाना वास्तव में इसमें माहिर हो गई है। इहाना का आगामी प्रोजेक्ट 'जे पैसा बोलदा हुंदा' रिलीज होने के लिए तैयार है। यह पंजाबी फिल्म 23 फरवरी 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी और जैसी कि उम्मीद थी, इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साह और प्रत्याशा है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि फिल्म के कुछ गाने जो पहले ही रिलीज हो चुके हैं, और इसे दर्शकों ने खूब सराहा है और यही बात हमें फिल्म के लिए और अधिक उत्साहित करती है। खैर, इस फिल्म का नया गाना 'सरदारनी' अब आखिरकार रिलीज हो गया है। गाना एक खास रोमांटिक ट्रैक है और गाने को रिलीज करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतर दिन और क्या हो सकता था? ट्रैक में इहाना बिल्कुल अपने ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं और लोग उनके लुक के दीवाने हो गए है। गाने के बारे में, इहाना, जो की इस फिल्म की निर्माता भी हैं, उन्होंने बताया की,

सरदारनी एक सुंदर और सुखदायक मधुर ट्रैक है और शुरू से ही, यह दिल को छू लेने वाला है। जबकि हम हर दिन प्यार का जश्न मनाते हैं और उसके महत्व को समझते हैं, लेकिन वेलेंटाइन डे हमारे लिए एक विशेष महत्व रखता है। इसीलिए, हमने इस विशेष दिन के पर इस ट्रैक को रिलीज करने का फैसला किया और अब तक की प्रतिक्रिया बिल्कुल अद्भुत है। सभी ने गाने की सराहना की है और इससे लोगों में 23 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए उम्मीदें बढ़ गई हैं।

फिल्म की रिलीज के चलते, इस बार मेरा वेलेंटाइन डे पूरी तरह से काम पर केंद्रित है। लेकिन मैं इसे लेकर उत्साहित और खुश भी हूं। इस फिल्म के लिए दर्शकों के प्यार और सराहना की प्रतीक्षा कर रही हूं।" अभिनेत्री और निर्मात्री इहाना ढिल्लों को इस फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।