logo

क्या बालवीर की मुख्य प्रतिपक्षी अदा बिग बॉस के अगले सीज़न में दिखाई देने के लिए पूरी तरह है तैयार?

 | 
क्या बालवीर की मुख्य प्रतिपक्षी अदा बिग बॉस के अगले सीज़न में दिखाई देने के लिए पूरी तरह है तैयार?

अदा भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री की वो शख्सियत हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है।  वह सच्चे अर्थों में एक बहु-गतिशील और बहुआयामी व्यक्तित्व हैं और उनका विशाल कार्य स्वयं इस बारे में बोलता है।  वह वर्तमान में सोनी लिव के बालवीर सीजन 4 में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं और सीजन 3 में भी, उन्होंने अपने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया।  न सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री, जिसने पहले मधुबाला, क्या होगा निम्मो का, डांसिंग क्वीन, बेबाकी और अन्य परियोजनाओं में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।  अब तक, उन्होंने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर, बी प्राक, सुखविंदर सिंह और कई अन्य जैसे मनोरंजन जगत के कुछ दिग्गजों के साथ एक एमसी के रूप में 2000 से अधिक लाइव शो की मेजबानी की है।  तो, इस तथ्य के अलावा कि वह बालवीर सीजन 4 में खुद के लिए अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है, उसके अंत में नवीनतम क्या हो रहा है?

खैर, अगर सूत्रों के साथ-साथ अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो इस समय ऐसी अटकलें हैं कि अदा को बिग बॉस के अगले सीज़न के लिए संपर्क किया गया है और वह इसका हिस्सा हो सकती हैं।  हालाँकि हमने अदा से संपर्क किया और उनकी टिप्पणी मांगी, लेकिन लेख के लाइव होने तक हमें उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।  हालाँकि उनके अगले सीज़न का हिस्सा होने को लेकर चर्चा तेज़ है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और यह उत्सुकता ही उनके प्रशंसकों को और अधिक उत्साहित कर रही है।  खैर, ये तो वक्त ही बता सकता है कि इस वक्त जो अफवाहें चल रही हैं वो सच हैं या नहीं।

अपने अभिनय कौशल के अलावा, अदा को भरतनाट्यम के साथ-साथ कथक, कमर्शियल हिप हॉप, कंटेम्परेरी और कई अन्य नृत्यों में भी प्रशिक्षित किया गया है।  उन्होंने प्रसिद्ध अंक समूह के साथ थिएटर भी किया है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह सब उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में अविश्वसनीय रूप से अनुभवी बनाता है।

काम के मोर्चे पर, अदा वर्तमान में सोनी लिव पर बालवीर 4 में मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आ रही है और यहां वह उसे आगे बढ़ने के लिए हर चीज के लिए शुभकामनाएं देती है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।