logo

नये किरदार लाये मनोरंजन की बौछार

 | 
नये किरदार लाये मनोरंजन की बौछार

एण्डटीवी ने अपने शोज में आठ नये किरदार शामिल कियेए जोकि कहानियों में लेकर आये ट्विस्ट्स

‘भाबीजी घर पर हैं‘ में तीन किरदार पेश किये गये थे। इमरान नजीर खान एक रोमांचक एपिसोड में टिम्मी नाम का मेहमान बनकर आये थे। वह विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के छोटे भाई और भारतीय क्रिकेट टीम के प्तान बने थे।  टिम्मी विभूति का बड़ा सम्मान करता है, क्योंकि शुरूआती दिनों में उसने क्रिकेट का प्रशिक्षण विभूति से ही लिया था और अब अपनी सफलता का श्रेय उसे ही देता है। एक मैच के लिये उसके कानपुर दौरे से एक रोमांचक ट्विस्ट आता है, जो दर्शकों को बहुत गुदगुदाता है। लीना गोयनका ने डिम्पल की भूमिका से एंट्री ली थी, जोकि एक मेहमान बनकर आती है, लेकिन मनोरंजक स्थिति में फंस जाती है।

h

डिम्पल एक शरारती लड़की है, जो माॅडर्न काॅलोनी में विभूति के चाचा जी (अनूप उपाध्याय) पर डोरे डालती है। हालांकि हालात एक आकस्मिक मोड़ लेते हैं, जब डिम्पल को विभूति से ही प्यार हो जाता है। इस पर विभूति की जिन्दगी में भूचाल आ जाता है। विजय लक्ष्मी माल्या एक कैमियो में मर्यादा की भूमिका निभाती हैं, जोकि विभूति की कजिन है। वह बताती है कि उसे गंभीर बीमारी है और उसके पास जीने के लिये वक्त बहुत कम है। सच्चे प्यार की तलाश में वह अपने भाई विभूति की मदद चाहती है। हालांकि, उसके आने से मनमोहन तिवारी और अंगूरी की शादीशुदा जिन्दगी मुश्किल आती है, क्योंकि उसे मनमोहन तिवारी से प्यार हो जाता है।

rr

‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के दो बेहद लोकप्रिय किरदारों ‘रज्जो’ और ‘कैट’ के किरदारों के लिए दो नए कलाकारों को लिया गया। राजेश सिंह की भूमिका गीतांजलि मिश्रा को मिली, जबकि गज़ल सूद को कैट के किरदार के लिये चुना गया। गीतांजलि मिश्रा को टेलीविजन शोज और वेब सीरीज में एक्टिंग में उनके दमदार हुनर और बेहतरीन परफाॅर्मेंसेस के लिये जाना जाता है। राजेश का जो किरदार वह निभा रही हैं, वह हाजिरजवाब होने के साथ ही बुंदेलखण्ड की मीठी बोली के लिये मशहूर है।

6y

वह नौ बच्चों की माँ है और अपनी सास कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) के साथ उसकी पटरी नहीं बैठती है, लेकिन वह अपनी सास का आदर और फिक्र करती है। अपने पति से वह अपनी पसंद के काम करवा लेती है। दूसरी ओर, कैट थोड़ी बेवकूफ, लेकिन प्यारी और खुश रहने वाली लड़की है। उसे धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने में मुश्किल होती है और उसकी कही बात को न समझने पर लोग उससे चिढ़ जाते हैं। हमारे साथ एक बेबाक इंटरव्यू में उन्होंने अपने किरदार और काॅमेडी करने में आने वाले आनंद के बारे में बताया था। 

k

‘दूसरी माँ‘ में तीन नई एंट्रीज हुईं। मिक्की डुडाने को वरुण शर्मा की भूमिका मिली, जोकि एक विरोधी किरदार है। वह यशोदा (नेहा जोशी) और कृष्णा (आयुध भानुशाली) की जिन्दगी में नई-नई अड़चनें और चुनौतियाँ पैदा करता है। वह कृष्णा का पिता होने का दावा करता है, लेकिन कामिनी (प्रीती सहाय) और बंसल की उस योजना का हिस्सा है, जो कृष्णा को परिवार से बेदखल करने के लिये बनी है। दर्शन दवे ऊर्फ रणधीर शर्मा एक वकील है, जिसकी अशोक (मोहित डागा) से दुश्मनी है। यह दुश्मनी इसलिये है, क्योंकि वह अशोक के सामने लड़े सारे मुकदमे हारा है। फिर भी, अशोक के गायब होने के बाद यशोदा (नेहा जोशी) की मुश्किलों में रणधीर मदद का हाथ बढ़ाता है।

ou

रणधीर चाहता है कि यशोदा उसके दयाभाव से प्रभावित हो और उसकी शख्सियत में पेचीदगी के साथ-साथ कई परतें हैं। शमशेरा की भूमिका में स्वतंत्र भारत हैं। शमशेरा एक ताकतवर स्थानीय गुंडा है और कब ड्डी की टीम को ट्रेनिंग देता है। उसे कृष्णा (आयुध भानुशाली) से लगाव हो जाता है, क्योंकि वे दोनों अनाथ रहे हैं। अपनी माँ की मौत और पिता के द्वारा छोड़ दिये जाने के बाद शमशेरा ने अपनी कम्युनिटी पर राज करने के लिये गलत रास्ता चुन लिया था।

i

i