logo

Palak Tiwari in Black Saree: पलक तिवारी का ब्लैक साड़ी में गॉर्जियस अवतार, खूबसूरती देखते ही रह जाएंगे आप

 | 
Palak Tiwari in Black Saree: पलक तिवारी का ब्लैक साड़ी में गॉर्जियस अवतार, खूबसूरती देखते ही रह जाएंगे आप

Palak Tiwari in Black Saree: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी किसी गॉर्जियस डीवा से कम नहीं है. हाल ही में पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई दी थीं.

अपने ब्यूटी लुक्स और वार्डरोब एक्सपेरिमेंट्स के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक्स को भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन पलक तिवारी का साड़ी लुक पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस पलक तिवारी शिमरी ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके बॉर्डर पर सिल्वर डिटेलिंग की गई है. इस लुक में पलक तिवारी की खूबसूरती की हर कोई तारीफें कर रहा है. शिमरी ब्लैक साड़ी के साथ पलक तिवारी ने मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज पहना है. उनका लुक एलिगेंट दिखने के साथ-साथ स्टनिंग लग रहा है. उनके ब्लाउज की नेकलाइन पर सिल्वर थ्रेडवर्क किया गया है. उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिप टिंट किया है.

वैसे तो एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस में तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन साड़ी में भी उनका लुक बेहद खूबसूरत लगता है. ब्लैक कलर के अलावा रेड कलर भी उनके लुक पर बेहद जच रहा है. प्लेन रेड साड़ी में स्पार्कली हाल्टरनेक और स्ट्रैपी ब्लाउज उनके मॉडर्न और ट्रैडिशनल लुक को कंपलीट कर रहे हैं. उन्होंने रेड साड़ी के साथ कोई भी एक्सेसरी कैरी नहीं की. उनते खुले बाल लुक कॉम्पलीमेंट दे रहे हैं. उन्होंने अपना मिनिमल चिक सिग्नेचर मेकअप कैरी किया है.

पलक तिवारी ने बीज कलर की साड़ी कैरी की थी? इस बीज कलर की साड़ी में एथनिक लुक बेहद सुंदर लग रहा था.

उन्होंने ड्रेप को एक शानदार फुल-स्लीव वाले ब्लाउज के साथ एड किया, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन है. मेटैलिक लिप कलर के साथ मिनिमल मेकअप, शिमरी पलकें और आंखों में कोहल के साथ पलक का एथनिक लुक कंपलीट लग रहा है. पलक तिवारी की साड़ियों की पसंद उतनी ही ग्लैमर है, जैसा उनकी वेस्टर्न आउटफिट होती है.