logo

पॉपुलर सीरियल 'रामायण' फेम अरुण गोविल कर रहे फिल्मी पर्दे पर वापसी,आएंगे इस भगवान के किरदार में नजर

 | 
पॉपुलर सीरियल 'रामायण' फेम अरुण गोविल कर रहे फिल्मी पर्दे पर वापसी,आएंगे इस भगवान के किरदार में नजर

टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आज भी लोग उन्हें श्रीराम की तरह ही पूजते हैं।

इस बीच एक्टर अरुण गोविल के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल अरुण जल्द ही फिल्म 'संत तुकाराम' में नजर आने वाले हैं। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में भी वो भगवान का रोल अदा करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अरुण गोविल 'संत तुकाराम' में भगवान विट्ठल के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में इस बारे में बातचीत करते हुए अरुण ने एक इंटरव्यू में कहा, 'इस फिल्म में मेरा कैमियो रोल रहेगा। डायरेक्टर की बहुत इच्छा थी कि इस रोल को मैं ही निभाउ। बहुत से लोग मुझे धार्मिक फिल्मों में रोल अदा करने के लिए ढेरों ऑफर देते रहते हैं, लेकिन मैं उन्हें करने के लिए सहमत नहीं हुआ। लेकिन संत तुकाराम की वजह से मैं यह किरदार कर लिया। पूरे महाराष्ट्र में संत तुकाराम का सम्मान किया जाता है। वह एक समाज सुधारक थे और साथ ही ईश्वर भक्ति के प्रति समर्पित थे।'

एक्टर अरुण गोविल ने आगे कहा, 'मुझे भगवान की तरह दिखने की जरूरत नहीं है। फिल्म में मैं एक सामान्य इंसान के रोल में रहूंगा। वो संत तुकाराम के जीवन में आएगा। हालांकि वो फिल्म में सामान्य इंसान की तरह दिखेंगे जरूर, लेकिन वो उससे कहीं ज्यादा होंगे। मैं इस किरदार को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

एक्टर अरुण गोविल का जन्म 12 जनवरी, 1958 को राम नगर (मेरठ) उत्तर प्रदेश में हुआ था। पढ़ाई के बाद उन्होंने कई नाटकों में काम किया था। उसके बाद वो कुछ अलग करने के लिए मुंबई आ गए थे। एक्टर अरुण गोविल को पॉपुलैरिटी भले ही छोटे परदे के राम बनने के बाद मिली, लेकिन उन्हें पहला ब्रेक 1977 में ताराचंद बडजात्या की फिल्म 'पहेली' में मिला। अरुण ने टीवी शोज में काम करने के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया है।