logo

Ray Stevenson Passes Away: RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन का 58 साल की उम्र में निधन, शोक में राजामौली

 | 
Ray Stevenson Passes Away: RRR एक्टर रे स्टीवेन्सन का 58 साल की उम्र में निधन, शोक में राजामौली

Ray Stevenson Death: साउथ सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के एक्टर रे स्टीवेन्सन अब इस दुनिया में नहीं रहे.एक्टर रे स्टीवेन्सन को RRR में विलेन के किरदार में देखा गया था. एक्टर ने 58 साल की उम्र में निधन हो गया. इस दुखद खबर की जानकारी रे स्टीवेन्सन के पब्लिशिस्ट ने सभी के साथ शेयर की. एक्टर की निधन के पीछे की सही वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

जैसे ही एसएस राजामौौली तक ये खबर पहुंची उन्होंने ट्वीट के जरिए दुख जाहिर किया. RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली के ट्वीट के मुताबित ये उनके लिए काफी चौंकाने वाली खबर थी. जिसपर उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था. फिल्म के सेट पर रे एनर्जी और वाइब्रेंसी लेकर आते थे. राजामौली  के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को एक प्योर जॉय बताया है. डायरेक्टर ने एक्टर केक परिवार को सहानुभूति देते हुए उनकी आत्म की शांति के लिए दुआ की है.

अपने इस पोस्ट के साथ एसएस राजामौली ने रे स्टीवेन्सन के साथ अपनी एक खिलखिलाती हुई तस्वीर भी शेयर की है. ये तस्वीर आरआरआर के सेट की है. रे स्टीवेन्सन ने फिल्म में गवर्नर स्कॉट की भूमिका निभाई थी. जो दो क्रांतिकारियों के बीच दोस्ती और अंग्रेजों के खिलाफ अपने देश को मुक्त करने के लिए उनकी लड़ाई को दर्शाता है. विलेन के तौर पर उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया था.

बता दें, रे स्टीवेन्सन ने रविवार को अंतिम सांस ली. एक्टर को उनकी मार्वल थोर फिल्मों में वोल्स्टैग के लिए याद किया जाएगा. रे स्टीवेन्सन ने पुनीशर: वॉर ज़ोन, किल द आयरिश मैन और आरआरआर जैसी फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी से सभी को इंप्रेस किया था. मिली जानकारी के अनुसार रे स्टीवेन्सन जब अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूट कर रहे थे तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. रे स्टीवेन्सन के निधन की खबर ने साउथ इंडस्ट्री को तगड़ा झटका दिया है. सितारों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि अब रे स्टीवेन्सन उनके बीच नहीं रहे हैं.