logo

गायक शाहिद माल्या का 'Haniya Lag Ja Gale' इंटरनेट पर मचा रहा धूम, क्योंकि उनकी मधुर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज के कायल हुए लोग।

 | 
गायक शाहिद माल्या का 'Haniya Lag Ja Gale' इंटरनेट पर मचा रहा धूम, क्योंकि उनकी मधुर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज के कायल हुए लोग।

गायक शाहिद माल्या प्राथमिकताएं रखने वाले व्यक्ति हैं और ऐसे व्यक्ति हैं जो जानते हैं कि अपने प्रशंसकों को कैसे खुश और संतुष्ट रखना है। एक कलाकार के रूप में, वह हमेशा लोगों के बीच के व्यक्ति रहे हैं और दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव ही आज उनकी अविश्वसनीय सफलता का मुख्य कारण है।

हाल ही में, उन्होंने अपने प्रशंसकों को और अधिक प्यार करने के लिए प्रेरित किया है, जिसका श्रेय 'तेरा क्या होगा लवली' के 'दिल खोना', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के कुदमयी जैसे अद्भुत ट्रैक को जाता है, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर नामांकन भी मिला।,जेन क्यून, और कई अन्य।  हालाँकि कुछ समय हो गया है, लेकिन शिविन नारंग और वर्तिका सिंह अभिनीत 'चड़ेया फितूर' का विशेष उल्लेख किया जाना चाहिए, जिसने यूट्यूब पर लगभग 5 मिलियन व्यूज बटोरे हैं।  

एक कलाकार के रूप में, शाहिद हमेशा बिजली की तरह रहे हैं जो अपने प्रशंसकों के लिए नए ट्रैक लाने के लिए हमेशा तेज गति से काम करना पसंद करते हैं।  इस बार, उनके नवीनतम का शीर्षक 'हनिया लग जा गले' है और गाने में आपका दिल जीतने के लिए उदासी और सुखदायक वाइब का सही मिश्रण है।  गाने के बारे में शाहिद कहते हैं और हम उद्धृत करते हैं, "किसी भी कलाकार के लिए, हर गाना उसके बच्चे की तरह होता है और इसलिए, हमेशा खास होता है। मेरे लिए भी, यह अलग नहीं है।

'हनिया लग जा गले' को बहुत प्यार और समर्पित जुनून के साथ गाया गया था और मैं इससे बहुत खुश हूं ।" अपने दर्शकों को शानदार ढंग से पा रहा है और दिल जीत रहा है। मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी और आभारी हूं क्योंकि वे मेरी वास्तविक प्रेरणा हैं।"खैर, शाहिद माल्या को लगातार वहां मौजूद रहने और किसी भी चीज में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई।  यहां उन्हें आगे बढ़ने वाली हर चीज के लिए शुभकामनाएं और सफलता की शुभकामनाएं हैं और सफलता 24/7 उनके कदम चूमती रहे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।