logo

Sonal Chauhan Pics: एक्ट्रेस सोनल चौहान ने शेयर की पांच बिंदास तस्वीरें

 | 
Sonal Chauhan Pics: एक्ट्रेस सोनल चौहान ने शेयर की पांच बिंदास तस्वीरें

Sonal Chauhan Pics: एक्ट्रेस सोनल चौहान पिछले कुछ वक्त से इंस्टाग्राम पर अपनी बिंदास और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं. अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सोनल हाल के कुछ दिनों में इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हुई हैं. पिछले 20 दिनों में ही उन्होंने अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख आप हैरान रह जाएंगे.

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने जब इमरान हाशमी के साथ साल 2008 में आई फिल्म जन्नत में काम किया तो हर कोई उनका दीवाना हो गया था. पहली ही फिल्म से सोनल चौहान ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. हालांकि उनके करियर की जैसी शुरुआत हुई, वैसे आगे नहीं चल पाई.

हिट के नाम पर उनके करियर में सिर्फ एक ही फिल्म रही और उसका नाम था जन्नत. सोनल चौहान ने करियर में बुड्ढा होगा तेरा बाप, पहला सितारा, 3 जी: अ किलर कनेक्शन, पल्टन जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया.

फिल्मों में पिटने के बाद अब सोनल चौहान सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अवतार में नज़र आने लगी हैं. कई बार वो इवेंट्स और पार्टियों में भी दिखती हैं. पिछले दिनों उन्होंने ग्रीन बिकिनी में अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. इन तस्वीरों को फैंस का शानदार रिएक्शन मिला था.

आपको बता दें कि सोनल चौहान के इंस्टाग्राम पर 56 लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं. उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक्स आते हैं और फैंस हज़ारों कमेंट भी करते हैं.

सोनल चौहान ने शॉर्ट्स और बोल्ड टॉप में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनल चौहान ने लिखा है वो खुद को लंबी महसूस कर रही हैं. कुछ ही घंटे में सोनल की इन तस्वीरों पर कई हज़ार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आ गए हैं.