logo

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता की मदद करने की कोशिश में जेठालाल फसे मुसीबत में

 | 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता की मदद करने की कोशिश में जेठालाल फसे मुसीबत में

हालाँकि जेठालाल अपनी एकमात्र पत्नी दया के प्रति वफ़ादार है, लेकिन वह बबीता के प्रति अपनी भावनाओं को अनदेखा या नियंत्रित नहीं कर पाते, जिसकी वजह से वह अक्सर मुसीबत में पड़ जाते है।

गर्मी का मौसम आ गया है, जिसकी वजह से लोगों में चिड़चिड़ापन और डिहाइड्रेशन की समस्या हो रही है; कई लोग गर्मी के दिनों से बचने के लिए एसी का इस्तेमाल कर रहे हैं। और, अगर ऐसी स्थिति में बबीता जी का एसी ठीक से काम करना बंद कर दे, तो जेठालाल समस्या जानने के बाद बबीता जी को कैसे परेशान होने दे सकते है?

जैसे ही बबीता ने जेठालाल को अपनी समस्या के बारे में बताया, वह खुद एसी ठीक करने बबीता के घर पहुँच गया और बड़ी मुसीबत में पड़ गया। क्या जेठालाल, जो एक बिजनेसमैन है और तकनीशियन नहीं, वह बबीता का एसी ठीक कर पाएगा या अय्यर को नाराज़ करके अपने आस-पास के लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर पाएगा? अधिक जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4000 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  'गुकुलधामची दुनियादारी' और तेलुगू में 'तारक मामा अयो रामा' को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।