logo

तनीषा मुखर्जी ने होली की बनाई योजना, अपने पिता को याद करते हुए परिवार के साथ देर से जन्मदिन मनाने की योजना साझा की

 | 
तनीषा मुखर्जी ने होली की बनाई योजना, अपने पिता को याद करते हुए परिवार के साथ देर से जन्मदिन मनाने की योजना साझा की

एक बार फिर से 'रंग बरसे' का समय आ गया है, क्योंकि देश के सबसे बड़े और सबसे प्रतीक्षित त्योहारों में से एक आखिरकार आ गया है और हम इंतजार नहीं कर सकते।खैर, हमारी तरह, लोकप्रिय अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी भी इस उत्सव के लिए समान रूप से उत्साहित और उत्साहित हैं।  हाँ यह सही है।तनीषा ऐसी शख्स हैं जिन्हें हमेशा से ही रंग-बिरंगे त्योहारों का माहौल पसंद रहा है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वह इस साल भी इस जश्न का इंतजार कर रही हैं।

अपने जीवन में होली के महत्व और इस वर्ष वह क्या करने की योजना बना रही है, इस बारे में अधिक पूछे जाने पर, तनीषा ने हमसे खुलकर बात की और साझा किया, "ठीक है, यह एक ऐसा त्योहार है जिसे मैं बचपन से ही पसंद करता रहा हूं। मैं बाहर जाने और पानी और रंगों से खेलने के विचार को लेकर हमेशा खुश और उत्साहित रहता था। यह मेरे पिता का भी पसंदीदा त्योहार था। मेरे पिताजी हमेशा इसे पसंद करते थे। होली और।" मुखर्जी के घर में होली का बहुत बड़ा आयोजन होता था। हर कोई आता था और हम सभी पर खूब रंग फेंकते थे। जहां तक ​​इस साल की बात है, मैं अपने जन्मदिन को याद करते हुए कल अपने परिवार के साथ अपना देर से जन्मदिन मनाऊंगा।

दिवंगत पिता। होली यह मुझे हमेशा मेरे पिता की याद दिलाता है और इसीलिए, यह मेरा जन्मदिन मनाने का सबसे अच्छा अवसर होगा।जीवन से सभी प्रकार की नकारात्मकता को दूर करने के मामले में होली कितनी महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, इस तरह के त्योहारों का मतलब ही है परिवार के साथ और इस बार भी ऐसा ही है। हम रंगों का उपयोग करेंगे लेकिन केवल जैविक रंगों का और मैं बाकी सभी से भी ऐसा ही करने का आग्रह करूंगा।  सुरक्षित और स्वस्थ होली के लिए हमारे पास सजावट के लिए फूल भी होंगे।  यह सब अच्छे संगीत, मौज-मस्ती और समारोहों का एक भव्य उत्सव होने के बारे में है।  इसके अलावा,मुझे सजावट पसंद है और इसीलिए,जब भी कोई त्योहार होता है, मैं हमेशा अपने घर को जैविक और पर्यावरण-अनुकूल तरीके से सजाने का ध्यान रखती हूं।इसके अलावा, होली का जश्न आपकी पसंदीदा मिठाइयों और जलेबी आदि जैसी आपकी पसंदीदा भारतीय मिठाइयों के बिना अधूरा है। इसलिए, एक दिन के लिए कैलोरी के डर को अलग रखते हुए, मैं अपनी पसंदीदा मिठाइयों का भी आनंद लूंगा।

मैं अपने सभी प्रशंसकों और प्रशंसकों को भी होली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। कृपया आनंद लें और कृपया यह भी सुनिश्चित करें कि जानवरों को किसी भी तरह से नुकसान न पहुँचाएँ या उन्हें रंग न दें।यह वास्तव में महत्वपूर्ण है.हमारा जश्न उनके लिए नुकसान और डर का कारण नहीं होना चाहिए।” खैर, इस साल होली के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करने के साथ-साथ बेजुबानों के लिए आवाज उठाने के लिए तनीषा को बधाई।उम्मीद और कामना की जा रही है कि अभिनेत्री इस साल होली में अपने परिवार के साथ सही मायने में समय बिताएगी।काम के मोर्चे पर, तनीषा मुखर्जी आगामी फिल्म 'मुरारबाजी' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी और हम इसके लिए शांत नहीं रह सकते। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।