logo

फिल्म 'Jailer' का नया गाना 'हुकुम' का टीजर रिलीज, सुपरस्टार रजनीकांत ने लूटी महफिल

 | 
फिल्म 'Jailer' का नया गाना 'हुकुम' का टीजर रिलीज, सुपरस्टार रजनीकांत ने लूटी महफिल

Jailer: रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं. दिग्गज स्टार रजनीकांत की हर फिल्म का फैंस दिल थामें इंतजार करते रहते हैं. ‘जेलर’ में एक बार फिर से रजनीकांत का एक्शन वाला अवतार देखने को मिलने वाला है. इस बात का अंदाज आप फिल्म के नए गाने के टीजर से लगा सकते हैं. ‘जेलर’ के नये गाने ‘हुकुम’ का टीजर रिलीज हो गया है.

दिग्गज स्टार रजनीकांत की फिल्म के गाने के इस टीजर पर जनता अपना जमकर प्लार लुटा रही है. टीजर में उन्हें एक्शन करते हुए भी देखा जा सकता है. हाथों में गन लिए रजनीकांत का स्वैग देखने लायक है. नेल्सन दिलीपकुमार के साथ दिग्गज स्टार रजनीकांत  की फिल्म ‘जेलर’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. थलाइवा की कई झलकियों से लेकर कई प्रोमो अब तक देखे जा चुके हैं. साउथ मेगास्टार ने अपने फैंस के बीच बज बना रखा है.

ये फिल्म का दूसरा गाना होने वाला है. इसका म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है. ‘जेलर’ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित एक कंपलीट एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. फिल्म में रजनीकांत लीड भूमिका में हैं. वहीं जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्नाह और विनायकन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. मोहनलाल का फिल्म में कैमियो होने वाला हैं. वहीं शिव राजकुमार भी फिल्म में कैमियो रोल निभाएंगे.

पूरा गाना 17 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. टीजर में दिग्गज स्टार रजनीकांत जेल से बाहर आते हुए नजर आते हैं. जिसके बाद रिवाल्वर पर फोकस किया जाता है. फिर रजनीकांत के हाथ में भी बंदूक नजर आती है. टीजर से एक बात तो साफ है कि जेलर में जमकर गोलियां चलने वाली है. बता दें, केरल और हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग की गई है. तीन जेल के अंदर पूरी फिल्म को शूट किया गया है. रजनीकांत का किरदार फिल्म के नाम पर बेस्ड है. एक्टर फिल्म में जेलर बने हैं.