logo

शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर, बोलीं चिकनी-चुपड़ी बातें करना, सफल लोगों के इर्द-गिर्द घूमना, पीआर खरीदना, सफलता नहीं

 | 
शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर, बोलीं चिकनी-चुपड़ी बातें करना, सफल लोगों के इर्द-गिर्द घूमना, पीआर खरीदना, सफलता नहीं 

मशहूर गायिका सोना महापात्रा साजिद खान को समर्थन करने के लेकर शहनाज़ गिल से बहुत नाराज हैं। सोना अपनी हर बात को बेबाकी से रखती हैं। वह अक्सर साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाती हैं।

सोना ने शहनाज गिल पर निशाना साधा है। सोना ने अपने नए ट्वीट में लिखा है, 'शिक्षा पाने के लिए कुछ पैसे-समय एवं प्रयास खर्च करें। म्यूजिक टीचर, एक्टिंग कोच, वॉयस डायलॉग इंटोनेशन कोच और जो भी स्किल्स हों, टैलेंट के आधार पर प्रोजेक्ट प्राप्त होते हैं। प्यारी, चिकनी-चुपड़ी बातें, सफल लोगों के इर्द-गिर्द घूमना, पीआर खरीदना, सफलता नहीं लाती।'

सोना महापात्रा ने शहनाज गिल पर तंज कसा था तथा उनकी तुलना जैकलीन फर्नांडिस से की थी। सोना ने ट्वीट में लिखा, 'मैं उन ट्रोल्स से बोलना चाहती हूं जो जैकलीन जैसी दूसरी स्टार को सपोर्ट करते हैं, मुझे नहीं पता कि शहनाज में क्या खास टैलेंट है। उन्हें केवल एक रियलिटी शो से लोकप्रियता मिली। मैं उन महिलाओं के तरीकों को जानती हूं जो रोल या पैसा पाने के लिए शॉर्टकट लेती हैं।

 सोना ने शहनाज के लिए लिखा था- मुझे पता है शहनाज में क्या टैलेंट है? अभी तो उनके पास एक रिएलिटी शो के अतिरिक्त कुछ नहीं है। बता दे कि शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है तथा उन्होंने बेहद कम वक़्त में काफी नाम कमाया है। वहीं शहनाज इन दिनों अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में कई सारे स्टार्टस का खूब इंटरव्यू ले रही हैं।