logo

टिप्स फिल्म्स और कुमार तौरानी की पहली मराठी फिल्म "श्रीदेवी प्रसन्ना" का "दिल में बाजी गिटार" गाने का जश्न

 | 
टिप्स फिल्म्स और कुमार तौरानी की पहली मराठी फिल्म "श्रीदेवी प्रसन्ना" का "दिल में बाजी गिटार" गाने का जश्न

सितारों से सजे इस भव्य समारोह में पूरी टीम मौजूद थी

टिप्स फिल्म्स लिमिटेड, मनोरंजन की दुनिया में एक पावरहाउस, आगामी रिलीज "श्रीदेवी प्रसन्ना" के साथ मराठी फिल्म उद्योग में अपने भव्य प्रवेश की घोषणा करते हुए रोमांचित है।  इस मनोरम उद्यम में साई ताम्हणकर और सिद्धार्थ चांडेकर की गतिशील जोड़ी है, जो एक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का वादा करती है जिसने दर्शकों को उनके सहयोग की उत्सुकता से प्रतीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है।

गाना यहां देखें:

असाधारण रूप से प्रतिभाशाली विशाल मोधवे द्वारा निर्देशित, "श्रीदेवी प्रसन्ना" निर्देशक की कुर्सी पर उनकी पहली फिल्म है, जो एक नए परिप्रेक्ष्य और एक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है जो पूरे महाराष्ट्र के दर्शकों को पसंद आएगी।

 "श्रीदेवी प्रसन्ना" की हृदयस्पर्शी कहानी प्रतिभाशाली अदिति मोघे द्वारा कुशलतापूर्वक लिखी गई है।  उनकी उत्कृष्ट कहानी दर्शकों के दिलों को छूने और स्थायी प्रभाव छोड़ने का वादा करती है।

"श्रीदेवी प्रसन्ना" की रचनात्मक उत्कृष्टता में निपुण रचनात्मक निर्माता, नेहा शिंदे और अविनाश चाटे शामिल हैं।  उनका अमूल्य योगदान यह सुनिश्चित करता है कि फिल्म न केवल गुणवत्ता और रचनात्मकता के उच्चतम मानकों पर खरी उतरती है बल्कि उससे भी आगे निकल जाती है।

टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एमडी और चेयरमैन कुमार तौरानी ने मराठी फिल्म उद्योग में प्रवेश के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा "जैसा कि हम 'श्रीदेवी प्रसन्ना' के साथ मराठी सिनेमा की दुनिया में कदम रख रहे हैं, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड मनोरम लाने के लिए समर्पित है  कहानियाँ सबसे आगे। यह एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है, और हम मराठी सिनेमा की समृद्ध टेपेस्ट्री में योगदान करने के लिए रोमांचित हैं"

"श्रीदेवी प्रसन्ना" को लेकर रोमांचित साईं ताम्हणकर ने व्यक्त किया, "यह सबसे मजेदार डांस नंबरों में से एक है जो मुझे बहुत लंबे अंतराल के बाद करने को मिला है। मेरे प्रशंसक वास्तव में उत्साहित होने वाले हैं और मैं उत्सुक हूं  यह देखने के लिए कि वे इसे कैसे प्राप्त करते हैं और मैं उनके गीत देखने का इंतजार नहीं कर सकता"

सिद्धार्थ चांदेकर ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "श्रीदेवी प्रसन्ना' का हिस्सा बनना मेरी कलात्मक यात्रा में एक नया अध्याय खोलने जैसा है। मराठी सिनेमा की जीवंतता में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं!"