logo

ऋषभ शेट्टी की कांतारा 2 में उर्वशी रौतेला को मिला ऑफर

 | 
ऋषभ शेट्टी की कांतारा 2 में उर्वशी रौतेला को मिला ऑफर

ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने पूरे भारत में तारीफें बटोरी हैं। 16 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने 400 करोड़ से अधिक की कमाई की है। वहीं फिल्म मेकर ने कातांरा 2 का ऐलान भी कर दिया है।

रविवार, 11 फरवरी को, उर्वशी रौतेला ने ऋषभ शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बताया गया कि वह कंतारा 2 का हिस्सा बनने जा रही हैं। हालांकि, उन्होंने कोई डिटेल शेयर नहीं की है।

ये भी चर्चा है कि वह हाल ही में होम्बले फिल्म्स के ऑफिस में एक मीटिंग में शामिल हुई थी। वह ऋषभ शेट्टी से भी मिलीं थी । हालांकि, इस बारे में कोई ऑफीशियल अपडेट नहीं दी गई थी। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कांतारा का हिस्सा बनने में एक्साइमेंट जताया है। एक्ट्रेस ने ऋषभ शेट्टी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है ।

 कांतारा एक एक्शन-थ्रिलर थी, जिसे ऋषभ शेट्टी ने लिखा और निर्देशित किया था। कांतारा का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया गया था। कांतारा एक एक्शन थ्रिलर है जो भूत कोला की कहानी गुथती है। जो स्थानीय देवता के लिए एक ट्रेडीशनल डांस करते हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट में किशोर, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा और प्रमोद शेट्टी अहम भूमिकाओं में हैं। इसका प्रोडक्शन केजीएफ फ्रैंचाइजी के बैनर, हम्बेल फिल्म्स के तहत विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है। कांतारा 2 से उन घटनाओं पर बेस्ड होगी, जो इसके पहले पार्ट दिखाई गई स्टोरी से इंस्पायरड हैं । यह साल 2024 में थिएटर में रिलीज़ होगी ।