logo

YO YO हनी सिंह का कहना है उर्वशी रौतेला दुनिया की नंबर 1 डांसर हैं

 | 
YO YO हनी सिंह का कहना है उर्वशी रौतेला दुनिया की नंबर 1 डांसर हैं

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल हो चुकीं भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला की कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है।  70.3 मिलियन से अधिक की चौंका देने वाली इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, सुपरस्टार उर्वशी रौतेला आधिकारिक तौर पर देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं।  कई बार मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, दिवा ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है।

जहां तक ​​काम की बात है, तो उर्वशी रौतेला वर्तमान में अद्भुत यो यो हनी सिंह पर फिल्माए गए अपने नवीनतम गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोर रही हैं।  पिछले दिनों 'लव डोज' की शानदार सफलता के बाद यह दूसरी बार है जब उर्वशी और यो यो ने साथ काम किया है और कोई आश्चर्य नहीं कि इस गाने के साथ चीजें बड़ी और बेहतर हो गईं।  इससे पहले, हमने सुना था कि यह गाना देश में और विश्व स्तर पर कई अन्य स्थानों पर शीर्ष पर ट्रेंड कर रहा है।  

अच्छा अंदाजा लगाए?  ऐसा लगता है कि प्यार कभी नहीं रुकेगा क्योंकि 'विगडियन हीरयान' भारत, कतर, यूएई, कुवैत, सऊदी अरब, पाकिस्तान, नेपाल, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और रूस जैसे 20 बड़े देशों में आधिकारिक तौर पर दुनिया भर में ट्रेंड कर रहा है।  यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है और किसी भी अन्य भारतीय अभिनेत्री ने अतीत में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने गीत के लिए इतना बड़ा क्रेज हासिल नहीं किया है।  इतना ही नहीं, अतीत में किसी अन्य बॉलीवुड गाने को उस तरह का प्यार और सराहना नहीं मिली है जो वैश्विक स्तर पर उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह के विजडियन हीरन को मिली है।  सभी प्यार और प्रशंसा पर प्रतिक्रिया करते हुए, उर्वशी कहती हैं और हम उद्धृत करते हैं,

"'विग्दियान हीरन' ने इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाया, इसके लिए दुनिया भर के सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। गाने के प्रति प्रतिक्रिया और प्यार बिल्कुल पागलपन भरा और उच्चतम स्तर पर है और मैं इस प्यार से बहुत प्रभावित हूं।" ।" प्रतिक्रिया। बहुत कुछ चल रहा है और प्यार हमेशा इसी तरह बना रहे। सभी को धन्यवाद।"

खैर, एक बार फिर से जोरदार मुक्का मारने और उसे साफ सीटी की तरह पार्क के बाहर मारने के लिए उर्वशी रौतेला को बधाई।  यहां आशा और कामना है कि आगे चलकर वह जो कुछ भी करेगी वह बड़ी सफलता के साथ हो।

यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। सनी देओल और संजय दत्त, इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा के साथ, ब्लैक रोज़।  इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो और भी बहुत कुछ है।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें