logo

उर्वशी रौतेला की नवीनतम ब्लू को-ऑर्ड डोल्से गब्बाना पोशाक की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है,जिसने नेटिज़न्स को उनके सनसनीखेज हवाई अड्डे के स्वैग से आश्चर्यचकित कर दिया है।

 | 
उर्वशी रौतेला की नवीनतम ब्लू को-ऑर्ड डोल्से गब्बाना पोशाक की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है,जिसने नेटिज़न्स को उनके सनसनीखेज हवाई अड्डे के स्वैग से आश्चर्यचकित कर दिया है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार हैं, क्योंकि उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है।  इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की 'खान त्रिमूर्ति' से भी अधिक है, उर्वशी रौतेला अब तक देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं।

अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में युवाओं को मार्गदर्शन और तैयार करने तक, उर्वशी वास्तव में एक कलाकार के रूप में राख से फीनिक्स की तरह उभरी हैं और अपनी वैश्विक लोकप्रियता के साथ मनोरंजन क्षेत्र पर हावी हो गई हैं।  

जिस तरह की व्यस्त जीवनशैली है, उसे देखते हुए, उर्वशी अक्सर यात्रा करती रहती हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, हम उन्हें महंगे और आकर्षक परिधानों में देखते हैं।  खैर, इस बार भी वह एक खास और शानदार डोल्से गब्बाना आउटफिट पहने नजर आईं, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ से ज्यादा है।  

इसके अलावा, उनका स्टाइलिश काला धूप का चश्मा भी काफी ध्यान खींच रहा है। हाँ यह सही है।  देश में ओजी वोग क्वीन होने के नाते उर्वशी रौतेला एक बेदाग फैशन स्टेटमेंट सेट करने में कभी असफल नहीं होती हैं।  जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह अपने उत्कृष्ट परिधान विकल्पों के साथ प्रमुख स्टाइलिंग लक्ष्य हासिल करने के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी, वह ऐसा ही कर सकती हैं जब उन्हें हवाई अड्डे पर देखा गया।

उन्होंने एक प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना था और हल्के ड्यूई मेकअप के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था।  उन्होंने गहरे काले शेड्स की आकर्षक जोड़ी के साथ अपने लुक को निखारा और खैर, आप उन झिलमिलाते जूतों को मिस नहीं कर सकते।  

image

इसके अलावा, उसकी पीली नेल आर्ट उसके व्यक्तित्व में क्यूटनेस का अतिरिक्त तत्व जोड़ रही है और हम उसके बड़े समय को पूरी तरह से कुचल रहे हैं।  क्या आप उनका पूरा लुक देखना चाहते हैं?

 हेयर यू गो - उर्वशी रौतेला वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक 'नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना' है।  कार्डों में अगला, 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं।  इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  अभिनेत्री एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और वह आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इन सबके अलावा, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।