logo

What A Diva: शमा सिकंदर पूल में गर्म पानी के छींटे मारती हुई, अपनी थाईलैंड डायरीज़ से बिकनी अवतार में धमाकेदार लग रही हैं।

 | 
What A Diva: शमा सिकंदर पूल में गर्म पानी के छींटे मारती हुई, अपनी थाईलैंड डायरीज़ से बिकनी अवतार में धमाकेदार लग रही हैं।

शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने वास्तव में बड़े पैमाने पर रिवर्स एजिंग की हैक में महारत हासिल कर ली है। वह ऐसी व्यक्ति हैं जो निश्चित रूप से किसी भी आधुनिक अभिनेत्री को कड़ी टक्कर दे सकती हैं और जहां तक ​​ओम्फ कोशेंट, ग्लैम फैक्टर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता का सवाल है, वह अपने अधिकांश समकालीनों से काफी अंतर से आगे हैं।  जो बात शमा सिकंदर को एक ऐसी शख्सियत बनाती है जिसके साथ आधुनिक युवा जुड़ सकते हैं, वह तथ्य यह है कि वह ऑन-स्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह बेहद वास्तविक हैं।

s

एक सफल अभिनेत्री और निर्माता होने के अलावा, वह एक मानसिक स्वास्थ्य वकील भी हैं, जिन्होंने निश्चित रूप से अपनी सकारात्मकता से कई लोगों के जीवन को प्रभावित किया है।शमा सिकंदर को समय-समय पर भटकने की लालसा रहती है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, नेटिज़न्स कभी-कभी इस बात से आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि वह काम और अपने निजी जीवन को इतनी शानदार ढंग से कैसे संतुलित करती हैं।  देवियों और सज्जनों, हाल की छुट्टियों के बारे में बात करते हुए, दिवा थाईलैंड में थी जहाँ से उसने अपनी छुट्टियों की डायरी की झलकियाँ और विशेष झलकियाँ साझा कीं।

d

उनका इंस्टाग्राम फ़ीड सौंदर्यशास्त्र के बारे में है और ठीक है, उनकी थाईलैंड डायरीज़ के बारे में बात करते हुए, उनकी बिकनी स्वैग निश्चित रूप से बड़ी चर्चा कर रही है।  हाँ, यह सही है दोस्तों.  शमा सिकंदर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जहां वह खूबसूरत नींबू-हरे रंग की बिकनी में पूल के किनारे एकांत का आनंद लेती नजर आ रही हैं और उनकी सुंदरता और आकर्षण वास्तविक है।

d

कुछ ही समय में, यह फोटो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसकों ने उन्हें 'वास्तविक जीवन की जलपरी', 'सुंदरता की सच्ची परिभाषा', 'अब तक की सबसे सेक्सी' और भी बहुत कुछ जैसे टैग दिए।  खैर, यहां आपके लिए नीचे दी गई आश्चर्यजनक तस्वीरें देखने और उसके आकर्षक व्यक्तित्व के साथ एक बार फिर प्यार में पड़ने का मौका है।  

rrr

ty

क्या आप इसे देखना चाहते हैं?  हेयर यू गो - बिल्कुल अद्भुत और भव्य, है ना दोस्तों?  1-10 के पैमाने पर आपको शमा सिकंदर की ये तस्वीरें कितनी पसंद हैं?  काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर के पास कई अन्य दिलचस्प परियोजनाएँ हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।