logo

JK News: रामबन में बड़ा सड़क हादसा, एसयूवी गाड़ी फिसलकर खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

 | 
JK News: रामबन में बड़ा सड़क हादसा, एसयूवी गाड़ी फिसलकर खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

JK News: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को रामबन में नेशनल हाईवे पर एक एसयूवी कार फिसलकर खाई में गिर गई जिससे 10 लोगों की जान चली गई.

अधिकारियों ने बताया कि तवेरा गाड़ी श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और देर रात करीब सवा एक बजे बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गयी. अधिकारियों ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में दस लोगों की मौत हो गई.

पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर हैं. अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि मृतकों में कार चालक बलवान सिंह (जम्मू) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन शामिल हैं.

अधिकारियों ने बताया कि बचाव अभियान जारी है. घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री और उधमपुर के सांसद जितेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, 'पुलिस, एसडीआरएफ के जवान मौके पर हैं और बचाव अभियान जारी है. उन्होंने कहा, शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.'

सांसद जितेंद्र सिंह ने कहा, 'उस दुखद सड़क दुर्घटना के बारे में जानने के बाद रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक से बात की, हाइवे पर यात्री टैक्सी गहरी खाई में गिर गई, जिससे 10 लोगों की जान चली गई.'

वहीं घटना को लेकर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अपने शोक संदेश में कहा, 'आज रामबन में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर मुझे गहरा सदमा लगा है, कई बहुमूल्य जिंदगियां चली गईं. मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि उन्होंने जिला प्रशासन और संभागीय आयुक्त को पीड़ितों के परिजनों को सभी सहायता प्रदान करने के निर्देश जारी किए हैं.