logo

उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला शख्स शख्स गिरफ्तार, मांगे थे 400 करोड़ रुपये

 | 
उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला शख्स शख्स गिरफ्तार, मांगे थे 400 करोड़ रुपये

New Delhi: उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला शख्स आखिरकार गिरफ्तार हो गया है। मुंबई पुलिस ने आरोपी को गुजरात के गांधीनगर से अरेस्ट किया है। आरोपी ने उद्योगपति मुकेश अंबानी को 5 ईमेल भेजकर धमकी दी थी।

साथ ही आरोपी ने पहले 20 करोड़ रुपए, फिर 200 करोड़ रुपए और फिर 400 करोड़ रुपए की मांग की थी। गिरफ्तार आरोपी का नाम गणेश वनपारधी है। गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट ने 8 नवंबर तक पुलिस हिरासत का आदेश दिया है। पुलिस ने बताया कि उसने फर्जी नाम से ईमेल भेजा था।

बता दें कि एशिया और भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को जान से मारने की तीसरी धमकी मिली थी। धमकी देने वाले ने इस बार 400 करोड़ रुपए की मांग की है। इससे पहले दो बार ​उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी मिल चुकी थी। पहली बार मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए और दूसरी बार 200 करोड़ रुपए की डिमांड की गई थी। सोमवार को भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि अगर पुलिस मुझे नहीं खोज पाई तो वह मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकती है।

तीसरी धमकी वाला मेल भी उसी एड्रेस से आया है, जिससे पिछले 2 धमकी भरे ईमेल आए थे। तीसरी मेल में रकम डबल करते हुए 400 करोड़ रुपए की मांग की गई है।