logo

IND vs ENG: केएल राहुल धर्मशाला टेस्ट से भी हुए बाहर, बुमराह की वापसी

 | 
IND vs ENG: केएल राहुल धर्मशाला टेस्ट से भी हुए बाहर, बुमराह की वापसी

New Delhi: इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के 5वें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले केएल राहुल फिट नहीं हो पाए हैं. धर्मशाला में खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच के लिए चयनकर्ताओं ने गुरुवार भारतीय टीम का ऐलान कर दिया.

रांची टेस्ट में आराम पर गए जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हो गई है, जबकि युवा ऑफ स्पिनर वॉशिंग्टन सुंदर को अपनी घरेलू टीम के लिए रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलने के लिए भारतीय टीम से रिलीज कर दिया गया है.

BCCI ने धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम की घोषणा करते हुए जानकारी दी के राहुल इन दिनों अपनी चोट के उपचार के सिलसिले में लंदन में हैं. बोर्ड की मेडिकल टीम राहुल की इस चोट के उपचार पर करीबी से नजरें बनाए हुए है

5वें टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (C), जसप्रित बुमरा (VC), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (WK), केएस भरत (WK), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप.

बोर्ड ने इस मौके पर टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बारे में भी जानकारी दी है, जिन्होंने हाल ही में लंदन में ही अपनी एड़ी की सर्जरी कराई है. मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद से ही इस चोट से परेशान थे और वह तब से क्रिकेट से दूर हैं. बोर्ड ने बताया कि उनकी सर्जरी सफल हुई है और वह जल्दी ही नेशनल क्रिकेट अकैडमी बेंगलुरु में रिहैब के लिए आएंगे.